Sawan Horoscope: सावन के दूसरे सोमवार को इन राशियों पर होगी शिव जी कृपा, धन की होगी प्राप्ति!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1268090

Sawan Horoscope: सावन के दूसरे सोमवार को इन राशियों पर होगी शिव जी कृपा, धन की होगी प्राप्ति!

Sawan Horoscope: सावन का दूसरा सोमवार अब आने वाला है. 25 जुलाई को सावन का दूसरा सोमवार है. ऐसे में ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार, सावन के महीने में ग्रहों के राशि में परिवर्तन होते हैं.

Sawan Horoscope: सावन के दूसरे सोमवार को इन राशियों पर होगी शिव जी कृपा, धन की होगी प्राप्ति!

Sawan Horoscope: सावन का महीना 14 जुलाई से शुरू हो गया है. पूरे देश में लोग महादेव की पूजा कर रहे हैं. ऐसे में पहले सोमवार को लोगों ने जमकर शिव जी की मंदिर में पूजा की. भक्तों में शिवलिंग पर जल चढ़ाया, व्रत रखें. ऐसे में अब सावन का दूसरा सोमवार अब आने वाला है. ऐसे में ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार, सावन के महीने में ग्रहों के राशि में परिवर्तन होते हैं. 25 जुलाई को सावन का दूसरा सोमवार है. 

Sawan Somwar 2022: सावन में महिलाएं जरूर पहने हरी चूड़ियां, काफी बड़ी है इसके पीछे की वजह

दूसरे सोमवार के दिन सर्वार्थ सिद्धि, धन और धुव्र योग बन रहा है. ऐसे में कई राशियों के ऊपर शिव जी की कृपा होगी. आज के इस खबर में हम आपको बताएंगे कि किन 4 राशियों पर महादेव की कृपा बनेगी. 

मिथुन राशि- इस राशि के लोगों के ऊपर भगवान शिव जी कृपा बनेंगी. ऐसे में दूसरे सोमवार पर इस राशि के लोगों को शुभ समाचार मिल सकते हैं. इस राशि के लोगों को धन की प्राप्ति होगी. परिवार में आने वाली समस्याएं भी दूर होंगी. 

Sawan 2022: सावन के महीने में पहने हरे रंग के कपड़े, महादेव की बनेगी कृपा

मीन राशि- मीन राशि के लोगों के ऊपर सावन में शिवजी की विशेष कृपा होगी. जीवन में कई सारी खुशियां आएंगी. आप किसी पुराने दोस्त से मिल सकते हैं. साथ ही संतान के लिए अगर बाधाएं आ रही हैं, तो भी आपको शुभ समाचार  मिल सकते हैं. 

वृश्चिक राशि- दूसरा सावन का सोमवार इन राशि वालों के लिए काफी खास होने वाला है. जीवन में अगर कोई भी समस्याएं आ रही हैं, तो आपको इससे जल्द ही छुटकारा मिल जाएगा. 

मेष राशि- इन राशि के लोगों के लिए सावन का महीना काफी अच्छा साबित होने वाला है. आपकी नौकरी में अगर बाधाएं आ रही है, तो भी आपको इससे जल्दी निजात मिल सकता है. इसके साथ ही अगर आप बिजनेस में निवेश करते हैं, तो भी यह आपके लिए लाभकारी साबित हो सकता है.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Watch Live

Trending news