Shehnaaz Gill ने शॉर्ट ड्रेस में कराया फोटोशूट, पूल किनारे अपने पोज से लगाई आग
Advertisement

Shehnaaz Gill ने शॉर्ट ड्रेस में कराया फोटोशूट, पूल किनारे अपने पोज से लगाई आग

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल हमेशा अपने ग्लैमरस अवतार से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. ऐसे में वो अक्सर फोटोशूट करवाती रहती हैं. जो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती हैं. शहनाज गिल ने एक बार फिर से अपने फोटोशूट से लोगों को दीवाना कर दिया है. 

Shehnaaz Gill ने शॉर्ट ड्रेस में कराया फोटोशूट, पूल किनारे अपने पोज से लगाई आग

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ यानी की शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने फैंस के लिए वो हमेशा सोशल मीडिया पर कई सारे फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर किया है. जिसमें वह बहुत सुंदर लग रही हैं. आप भी देखें सबसे पहले यह खूबसूरत तस्वीर. 

शहनाज गिल हमेशा अपने ग्लैमरस अवतार से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. ऐसे में वो अक्सर फोटोशूट करवाती रहती हैं. जो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती हैं. शहनाज गिल ने एक बार फिर से अपने फोटोशूट से लोगों को दीवाना कर दिया है. 

आपको बता दें, शहनाज गिल ने डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट करवाया है. जिसमें वह कातिलाना अंदाज देते हुए नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं और पोज ने सबका दिल जीत लिया है. इस बार शहनाज गिल ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में अपनी फोटोशूट करवाया है. जिसपर एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है और मेसी बन बनाया हुआ है. 

बता दें, एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक के चलते फैंस के दिलों पर राज करती हैं. जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही लाइक्स और कमेंट की लाइन लग गई. फैंस कमेंट सेक्शन में क्वीन ऑफ हार्ट्स, फायर के इमोजी लिख रहे हैं. 

Watch Live

Trending news