Sherlyn Chopra: ब्रा पहन शर्लिन चोपड़ा के डांस वीडियो ने की सारी हदें पार, भड़के लोग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1726010

Sherlyn Chopra: ब्रा पहन शर्लिन चोपड़ा के डांस वीडियो ने की सारी हदें पार, भड़के लोग

Sexy Sherlyn Chopra Dance on Obsessed song: विक्की कौशल (Vicky Kaushal Dance Video) के Obsessed गाने पर डांस के बाद  शर्लिन चोपड़ा ने इस गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. देखें वीडियो..

Sherlyn Chopra: ब्रा पहन शर्लिन चोपड़ा के डांस वीडियो ने की सारी हदें पार, भड़के लोग

Sherlyn Chopra Dance on Obsessed song: विक्की कौशल (Vicky Kaushal Dance Video) के Obsessed गाने पर डांस के बाद हर कोई Obsessed गाने पर अपना वीडियो बना रहा है. वहीं अब  शर्लिन चोपड़ा ने इस गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके कपड़े ने सारी हदें पार कर दी हैं. आप भी देखें ये वीडियो...

वीडियो में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने सारी हदें पार करते हुए ऐसे कपड़े पहन लिए की आप भी आप भी अपनी नजर नहीं फेर पाएंगे. वहीं, शर्लिन की ये ड्रेस देखकर लोग गुस्से में लाल हो रहे हैं. साथ ही वीडियो पर जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

हमीरपुर के रवीन ने बढ़ाया प्रदेश का मान, पावर लिफ्टिंग में जीते दो गोल्ड-दो सिल्वर मेडल

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ब्रा पहन रखा है. जो सिर्फ प्राइवेट पार्ट को ढका हुआ है. वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने अपना कर्वी फिगर जमकर फ्लॉन्ट किया.  वहीं,  शर्लिन चोपड़ा का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.  यहां तक कि लोगों ने शर्लिन चोपड़ा की तुलना उर्फी जावेद से कर दी है. 

Benefits of Curd: गर्मियों में हर दिन खाएं 1 कटोरी दही, पेट की समस्याओं से रहेंगे दूर!

वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग बोल रहे हैं कि ये अश्लीलता मत फैलाओ..वहीं किसी ने लिखा कि, इससे ठीक तो उर्फी जावेद ही है. किसी दूसरे ने लिखा कि बेशर्म औरत. 

बता दें, उर्फी जावेद और राखी सावंत की तरह इंटरनेट सेंसेशन शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अपने मुंह फट बयानों को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहती हैं.  वहीं, बोल्डनेस के मामले में भी वह किसी से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर वह अपनी बोल्डनेस से तड़का लगाती रहती हैं. 

Trending news