Shimla में बड़ा हादसा! बारात से घर लौटते वक्त खाई में गिरी कार, 4 की मौत एक घायल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1757686

Shimla में बड़ा हादसा! बारात से घर लौटते वक्त खाई में गिरी कार, 4 की मौत एक घायल

Shimla Car Accident News: शिमला में आज सुबह करीब 8 बजे एक बड़ा हादसा हो गया, जहां एक ऑल्टो कार खाई में जा गिरी. इस दौरान कार में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवती घायल हो गई.  

Shimla में बड़ा हादसा! बारात से घर लौटते वक्त खाई में गिरी कार, 4 की मौत एक घायल

विशेषर नेगी/रामपुर बुशहर: शिमला जिला के रामपुर बुशहर थाना के तहत भद्राश रोहडू संपर्क मार्ग पर शलून कैंची के पास एक ऑल्टो कार सड़क से करीब 500 मीटर नीचे खाई में जा गिरी. इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पास ही के खनेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

कौन हैं चारों मृतक?
मृतकों में दो युवक व दो युवतियां हैं, जिनकी पहचान अविनाश मांटा पुत्र देवेंद्र देवठी, सुमन पुत्री भागचंद 22 वर्ष गांव कुखी, हिमानी पुत्री स्वर्गीय दिलीप गांव कूखी, संदीप पुत्र चेतराम 40 वर्ष गांव कुखी के रूप में हुई है, जबकि घायल शिवानी पुत्री स्वर्गीय दलीप निवासी कुखी के रूप में हुई है. हादसे में शिवानी की छोटी बहन हिमानी की मौत हुई. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: नशा के मामले में पहले नंबर पर पंजाब और दूसरे नंबर हिमाचल प्रदेश

बारात से वापस लौट रहे थे मृतक
जानकारी के अनुसार, ये सभी बारात में जा रहे थे. बारात बीती शाम रामपुर उपमंडल के देवठी से क्लेडा गई थी और आज सुबह बराती वापस घर लौट रहे थे तभी रास्ते में यह दुर्घटना हो गई. हालांकि अभी तक दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. 

सुबह करीब 8 बजे हुआ हादसा 
इस हादसे की जानकारी देते हुए रामपुर थाना के सब इंस्पेक्टर जयदेव ने बताया कि आज सुबह करीब 8 बजे उन्हें दुर्घटना की सूचना मिली थी, जिसके बाद उनकी टीम तुरंत मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि जब उनकी टीम मौके पर पहुंची तो दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी सड़क से करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिरी थी. दुर्घटना में चार लोग जिन में दो युवक और दो युवतियों की मौके पर मौत हो चुकी थी जबकि एक युवती घायल थी, जिसे पास ही के खनेरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. 

ये भी पढ़ें- Bank Holiday in July: जुलाई में आधे महीने बंद रहेगा बैंक! देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जताया दुख
इस हादसे पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ट्वीट करते हुए दुख जताया है. सीएम सुक्खू ने ट्वीट करते हुए लिखा है 'आज जिला शिमला में रामपुर के निकट सलून कैंची में एक वाहन दुर्घटना में 4 लोगों के निधन का दुखद समाचार मिला. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. जिला प्रशासन को प्रभावित परिवारों को हर संभव सहयोग प्रदान करने के निर्देश दिए गए हैं. परमात्मा से घायल को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ व दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं'.

 

वहीं, पंचायत प्रधान क्लेड़ा मझेवठी प्रोमिला मेहता ने बताया कि आज सुबह एक दुखद घटना हुई है. रात देवठी नामक गांव से कलेड़ा गांव में बारात आई थी और सुबह जब बारात वापस हो रही थी तो रास्ते में शलून कैची के पास यह हादसा हो गया. 

WATCH LIVE TV

Trending news