Shimla Cloudbrust: शिमला में फटा बादल! बह गईं कई गाड़ियां, 3 लोग लापता
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1790556

Shimla Cloudbrust: शिमला में फटा बादल! बह गईं कई गाड़ियां, 3 लोग लापता

Shimla Cloudbrust News: हिमाचल प्रदेश के शिमला (Himachal Shimla Cloudbrust News) के रोहड़ू चिड़गावं के लैला में बादल फटा. जिसमें कई गाड़ियां बह गईं. देखें वीडियो...

Shimla Cloudbrust: शिमला में फटा बादल! बह गईं कई गाड़ियां, 3 लोग लापता

Shimla Cloudbrust News: हिमाचल प्रदेश में बादल फटने और लैंडस्लाइड का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, राजधानी शिमला के रोहड़ू चिड़गाव की लैला पंचायत में सुबह ही बादल फटने से भारी तबाही हुई है.  बादल फटने से कई घरों को नुकसान पहुंचा है. 

Mandi Landslide Live: हिमाचल में आफत की बारिश, मंडी-किन्नौर सहित सिरमौर में लैंडस्लाइड

इतना ही नहीं बादल फटने से बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. भारी पानी में कई गाड़ियां भी इसकी चपेट में आ गई है.  बताया जा रहा है कि 3 लोग भी इसमें लापता है. जानकारी के अनुसार,  बादल करीब 3 बजे फटा है.  उस समय लोग घरों में सोए हुए थे. 

वहीं, एक घर मलबे की चपेट में आ गया है.  फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची है और लापता लोगों की तलाश की जा रही है. हर दिन हो रही ऐसी घटनाओं को देखते हुए शिमला पुलिस ने आवश्‍यक सूचना भी जारी की है. शिमला पुलिस ने कहा कि जिला शिमला में लगातार भारी बारिश व बादल भी फटने के कारण जान व माल का काफी नुकसान हो रहा है. ऐसे में पुलिस समस्‍त जनता से आग्रह करती है कि नदी-नालों से दूर सुरक्षित स्‍थानों पर रहें और अनावश्‍यक यात्रा करने से बचें. साथ ही वाहनों को भी सु‍रक्षित स्‍थानों पर पार्क करें . 

इसके साथ ही आपको बता दें. शिमला जिला के चिड़गांव क्षेत्र में खाबल गांव के निकट शुक्रवार को हुई सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई थी. जिसपर सीएम सुक्खू ने दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि समाचार अत्यंत दुखद है. इस दुर्घटना में दो अन्य लोग घायल हुए है.  हमने जिला प्रशासन को प्रभावित परिवारों को तत्काल राहत प्रदान करने के निर्देश दिए है.  इस कठिन समय में हम ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ और दिवंगत आत्माओं की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करते है. 

 

Trending news