Shimla: शिमला में एक मकान में आग लगने से 12 साल के बच्चे की मौत, कई लोग बुरी तरह से घायल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1572739

Shimla: शिमला में एक मकान में आग लगने से 12 साल के बच्चे की मौत, कई लोग बुरी तरह से घायल

राजधानी शिमला के रोहड़ू में 12 वर्षीय बच्चे की जिंदा जल जाने से मौत हो गई है. हादसा मकान में आग लगने से हुआ, जिसमें करीब 7 लोग बुरी तरह से झुलस भी गए हैं.

Shimla: शिमला में एक मकान में आग लगने से 12 साल के बच्चे की मौत, कई लोग बुरी तरह से घायल

समीक्षा कुमारी/शिमला: राजधानी शिमला के रोहड़ू में 12 वर्षीय बच्चे की जिंदा जल जाने से मौत हो गई है. हादसा मकान में आग लगने से हुआ, जिसमें करीब 7 लोग बुरी तरह से झुलस भी गए हैं. हालांकि कि उन्हें उपचार के लिए IGMC शिमला रेफर किया गया है.  वहीं कुछ लोगों को  अन्य घायल सिविल अस्पताल रोहड़ू में उपचाराधीन हैं. 

Sidharth Kiara: कियारा-सिद्धार्थ पर चढ़ा प्यार का रंग, Valentines day पर शेयर की प्यारी Photo

DSP रोहडू चमन लाल ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि मंगलवार रात करीब 11:30 बजे टोडसा निवासी सोहन लाल के घर में आग लग गई. इस अग्निकांड में 12 वर्षीय पवन पुत्र दीपक लाल की दम घुटने से मौत हो गई, जबकि परिवार के कुछ सदस्य बुरी तरह से झुलस गए, जिन्हें इलाज के लिए IGMC शिमला रैफर कर दिया गया है. जबकि तीन सदस्य इलाज के लिए सिविल अस्पताल रोहडू में भर्ती है. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोहन लाल के दो मंजिला लकड़ी के मकान में देर रात को आग लगने की सूचना मिली.  मकान में परिवार के 7 लोग ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे. इस हादसे में परिवार के 12 वर्षीय बच्चे पवन की मौत हो गई है.  वहीं, उनके परिवार के कुछ सदस्यों आग में जलने के कारण झुलस गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए शिमला ले जाया गया है. 

हिमाचल की इन महिला खिलाड़ियों ने बढ़ाया मान, Women Premier League 2023 की इस टीम में आएंगी नजर

बता दें,  लगने के कारण बिजली के तारों में शाट सर्किट बताया जा रहा है.देखते ही देखते आग में पूरे भवन में फैल गई, जिसके बीच एक परिवार फंस गया. वहीं, बताया जा रहा है कि हादसे में कीमती सामान जलकर राख हो गया. 

Watch Live

Trending news