Himachal News: देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी और प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार बनना तय- सुरेश कश्यप
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2201186

Himachal News: देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी और प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार बनना तय- सुरेश कश्यप

Himachal BJP: बीजेपी हिमाचल प्रदेश में चुनाव की घोषणा के साथ ही लगातार चुनाव प्रचार और प्रसार में जुट गई है. ऐसे में पढ़िए सासंद सुरेश कश्यप ने क्या कहा. 

Himachal News: देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी और प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार बनना तय- सुरेश कश्यप

Himachal BJP News: शिमला संसदीय क्षेत्र से सांसद सुरेश कश्यप आज कल पांवटा साहिब क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर हैं.  भाजपा प्रत्याशी यहां चुनाव प्रचार में जुटे हैं. ऐसे में सुरेश कश्यप लगातार कांग्रेस पर हमलावर रहे. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस अभी तक लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों के नाम की घोषणा भी नहीं कर पाई है जबकि भाजपा प्रत्याशी ने चुनाव प्रचार का दूसरा दौर शुरू कर दिया है. 

यहां उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाएं की. उन्होंने कहा कि देश में प्रचंड बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी की सरकार बनने जा रही है. बीजेपी एलाइंस इस बार 400 से अधिक सीटें जीतेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. सुरेश कश्यप ने कहा कि समूचे देश में कांग्रेस हाशिए पर चली गई है. डूबते हुए जहाज पर कोई बैठना नहीं चाहता. कांग्रेस के हालात क्षेत्रीय दलों से भी बदतर हो गए हैं.  लोकसभा चुनाव के बाद देश में नरेंद्र मोदी और हिमाचल में ठाकुर जयराम के नेतृत्व में फिर से डबल इंजन की सरकार बनेगी.

वहीं,  भारतीय जनता पार्टी के हिमाचल संगठन के प्रभारी सिद्धार्थ ने ऊना में पार्टी के बूथ पालकों की एक बैठक की अध्यक्षता की. इस दौरान उन्होंने यहां से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की जीत को लेकर कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश जारी किए. 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी और प्रत्याशी की मौजूदा स्थिति का फीडबैक लिया और उस पर विचार विमर्श किया. पार्टी संगठन प्रभारी ने कार्यकर्ताओं में चुनावी ताल को लेकर जीत का मंत्र दिया और एक नई ऊर्जा का संचार किए जाने का प्रयास किया. 

बैठक के बाद मीडया से बात करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और ऊना सदर विधायक सतपाल सिंह सती ने कांग्रेस को हताश लोगों का टोला बता झूठ फरेब की राजनीति किए जाने का दावा किया है. सती ने हमीरपुर लोकसभ सीट से पार्टी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर द्वारा लगातार पांचवीं बार रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज किए जाने का दावा किया है. 

Trending news