शिमला में फिर हादसे ने दी दस्तक! खाई में गिरी गाड़ी 3 की मौत, 1 घायल
topStories0hindi1542117

शिमला में फिर हादसे ने दी दस्तक! खाई में गिरी गाड़ी 3 की मौत, 1 घायल

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में आए दिन सड़क हादसों में मासूम लोगों की जान जा रही है. बीते रविवार को शिमला शहर में एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई थी. वहीं अब ताजा मामले में शोघी मेहली बाईपास पर एक गाड़ी के खाई में गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई है.

शिमला में फिर हादसे ने दी दस्तक! खाई में  गिरी गाड़ी 3 की मौत, 1 घायल

समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में आए दिन सड़क हादसों में मासूम लोगों की जान जा रही है. बीते रविवार को शिमला शहर में एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई थी. वहीं अब ताजा मामले में शोघी मेहली बाईपास पर एक गाड़ी के खाई में गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक घायल हो गया है. हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल-आथिया शेट्टी के शादी की खूबसूरत फोटो आई सामने, देखें

जानकारी के अनुसार, शिमला के शोघी मेहली बाईपास पर एक पंजाब नम्बर की गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. हादसे के वक्त गाड़ी में कुल 4 लोग सवार थे, जिनमें से 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से एक घायल व्यक्ति को आईजीएमसी पहुंचाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

मृतकों की पहचान कृष्ण पुत्र चंदिया नंगल पंजाब, अमर पुत्र जैल सिंह नंगल पंजाब और राजवीर पुत्र एतवारी, लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है. वहीं घायल की पहचान लखन पुत्र बालक नंगल का रहने वाला है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हादसा सोमवार रात 9 बजे के करीब हुआ है. पुलिस को दिए बयान में घायल लखन ने बताया कि वो लोग कबाड़ का काम करते है. सोमवार को जब सोलन की तरफ जा रहे थे, तो मेहली बाईपास पर बनोग गांव में उनकी गाड़ी करीब 900 मीटर खाई में जा गिरी. ऐसे में अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.  जांच शुरू कर दी है. 

Nora Fatehi:  ब्लैक सूट पहन नोरा फतेही ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, वीडियो वायरल

वहीं, धर्मशाला से चंडीगढ़ जा रही सीटीयू की बस सड़क पर अचानक पलट गई, जिस कारण बस में सवार कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आई है. जिन्हें इलाज के लिए जिला के सरकारी अस्पताल दाखिल करवाया गया है.

Watch Live

Trending news