पंजाब में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेताओं में शामिल सुनील जाखड़ ने थामा BJP का दामन
Advertisement

पंजाब में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेताओं में शामिल सुनील जाखड़ ने थामा BJP का दामन

कांग्रसे को पंजाब में बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के दिग्गज नेता सुनील जाखड़ ने भाजपा का दामन थाम लिया है. कुछ दिन ही पहले उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कहा और अब भाजपा में शामिल हो गए हैं.

पंजाब में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेताओं में शामिल सुनील जाखड़ ने थामा BJP का दामन

चंडीगढ़: कांग्रसे को पंजाब में बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के दिग्गज नेता सुनील जाखड़ ने भाजपा का दामन थाम लिया है. कुछ दिन ही पहले उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कहा और अब भाजपा में शामिल हो गए हैं. दिल्ली में गुरुवार को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई. 

Viral Video: नीले रंग की साड़ी में देसी भाभी ने मटकाई कमर, अदाओं के लोग हुए कायल

भाजपा में शामिल होने के बाद पूर्व पंजाब कांग्रेस चीफ सुनील जाखड़ ने कहा कि अगर आज सुनील जाखड़ ने एक परिवार से 50 साल का रिश्ता तोड़ा है तो उसमें कई आधारभूत बातें हैं किसी से कोई व्यक्तिगत झगड़ा नहीं था. 

साथ ही कहा कि हमारी 3 पीढ़िया 1972 से लेकर 2022 तक कांग्रेस पार्टी के साथ रही हैं. सुनील जाखड़ ने राजनीति को निजी स्वार्थ के लिए इस्तेमाल नहीं किया, मैंने हमेशा जोड़ने का काम किया. मैं एक ऐसे सूबे से संबंध रखता हूं जो गुरुओं-पीर की धरती है. 

Top 10 News: देखें आज की पंजाब और हिमाचल की 10 बड़ी खबरें, फटाफट

बता दें, सुनील जाखड़ के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस को गुजरात के बाद पंजाब में बड़ा झटका लगा है. जेपी नड्डा ने भाजपा में सुनिल जाखड़ के शामिल होने के बाद कहा कि जाखड़ जैसे नेता का बीजेपी में शामिल होना स्वागत योग्य है और एक बड़ा कदम है. 

ऐसे में अब उम्मीद लगाई जा रही है कि  कांग्रेस में बड़े-बड़े पदों पर रहने वाले सुनील जाखड़ को भाजपा कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है. हालांकि, सुनिल जाखड़ के भाजपा में शामिल होते ही राजनैतिक गलियारों में हलचल होने लगी. इस खबर के बाद सुखजिंदर रंधावा ने जाखड़ पर कसे तंज कहा जाखड़ ने किया विश्वासघात किया है. उन्होंने कहा कि मैंने राहुल गांधी को कहा था सुनील जाखड़ और नवजोत सिद्धू को पार्टी से निकाल दो, लेकिन हमारी हाई कमांड फैसले लेने में कमजोर है इसलिए पार्टी का यह हशर हो रहा है. 

Watch Live

Trending news