Nalagarh में मामा के बेटे ने की बुआ के बेटे की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2203674

Nalagarh में मामा के बेटे ने की बुआ के बेटे की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Nalagarh News: नालागढ़ के बगलैहड में मामा के बेटे ने अपनी बुआ के बेटे की निर्मम हत्या कर दी. उसने प्री प्लान कर अपनी बुआ के बेटे की बाइक को नदी में फेक दिया, जिस पर 3 अन्य युवक भी सवार थे. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

 

Nalagarh में मामा के बेटे ने की बुआ के बेटे की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

नंदलाल/नालागढ़: हिमाचल प्रदेश में नालागढ़ के तहत बगलैहड पंचायत के अंतर्गत शेरावाली गांव के रहने वाले एक युवक की उसी के मामा के बेटे ने निर्मम हत्या कर दी. घटना 11 अप्रैल की बताई जा रही है जब 4 दोस्त मिलकर अपने ननिहाल गए थे. इसके बाद उनकी अपने ही बुआ बेटे के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. 

इस कहासुनी के बाद मामा के बेटे ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर बगलैहड नदी के पुल पर जाकर अपनी बुआ के लड़के की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद बाइक पर सवार चारो युवक बाइकसमेत नदी के पास नीचे गिर गए. इस दौरान चारो गंभीर रूप से घायल हो गए और पूरी रात घायल अवस्था नदी के नीचे के तपडते रहे, लेकिन किसी ने उन्हें उठाने की कोशिश नहीं की.

ये भी पढ़ें- Mahendragarh के स्कूल बस एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

सुबह जब किसी ने पुलिस को फोन किया तो पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर चारो घायलों को नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया, लेकिन पीजीआई में दो दिन रहने के बाद सुखविंदर नाम के युवक ने दम तोड़ दिया जबकि अभी तीन घायलों का इलाज नालागढ़ के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने धारा 307, 302 समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. 

वहीं, मृतक युवक के परिजन भाई जोगिंदर सिंह, पिता हरनेक सिंह ने बताया कि मृतक के मामा के बेटे ने प्री प्लान करके एक बाइक को आग लगाने के बाद उसे नदी के बीच फेंक दिया और उसके बाद में जिस बाइक पर सवार होकर चारों युवक अपने घर जा रहे थे उसे भी जोरदार टक्कर मार दी और उसे नदी के नीचे फेंक दिया, जिसके बाद चारो युवक बुरी तरह जख्मी हो गए. 

ये भी पढ़ें- Hamirpur से वृंदावन जा रही HRTC की बस टियाला द घट के पास हुई दुर्घटनाग्रस्त

उन्हें जख्मी हालात में नदी के पास पड़ा देख नालागढ़ के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया, जहां सुखविंदर सिंह की हालत गंभीर देखते हुए उसे इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया था, जहां उसने इलाज के दौरान दो दिन बाद दम तोड़ दिया. मृतक के परिजनों का कहना है कि उसी के मामे के बेटे ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर साजिश रची और उसे अपने जाल में फंसाकर मौत के घाट उतारा है. मृतक के परिजनों ने उसके मामा के बेटे पर ही हत्या के गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की भी मांग उठाई है. 

WATCH LIVE TV

Trending news