WFI के अध्यक्ष बृज भूषण सिंह के खिलाफ विनेश फोगट सहित कई पहलवान पहुंचे SC
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1665883

WFI के अध्यक्ष बृज भूषण सिंह के खिलाफ विनेश फोगट सहित कई पहलवान पहुंचे SC

Wrestlers Protest: विनेश फोगट और सात अन्य पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृज भूषण सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया. 

WFI के अध्यक्ष बृज भूषण सिंह के खिलाफ विनेश फोगट सहित कई पहलवान पहुंचे SC

Vinesh Phogat Latest News: WFI के प्रमुख बृजभूषण सिंह के खिलाफ जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना आज भी जारी है. बता दें, जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों का कहना है कि तीन महीने के बाद भी उन्हें न्याय नहीं मिल पाया है. इसलिए हम फिर से विरोध करने के लिए मजबूर हुए है.

वहीं इस बीच ये खबर सामने आ रही है कि विनेश फोगट और सात अन्य पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष बृज भूषण सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. 

जानकारी के लिए बता दें, पहलवान बजरंग पूनिया का कहना है कि हमारा धरना अब तभी खत्म होगा, जब तक बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा. पूनिया ने मामले की CBI जांच की मांग की है.

Mann Ki Baat 100th episode: 'मन की बात' के 100वें एपिसोड के साथ जारी होगा 100 रुपये का सिक्का, जानें खासियत

क्या है मामला
बता दें, पहलवानों का कहना है कि कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों पर निगरानी समिति की जांच की रिपोर्ट सार्वजनिक की जाए और बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज हो. 

Watermelon Benefits: तरबूज खाने से शरीर में नहीं होगी पानी की कमी! हर दिन जरूर खाएं ये फल

Trending news