Paonta Sahib के हाटी क्षेत्र को हर हाल में मिलेगा जनजातीय दर्जा- सुरेश कश्यप
Advertisement

Paonta Sahib के हाटी क्षेत्र को हर हाल में मिलेगा जनजातीय दर्जा- सुरेश कश्यप

Paonta Sahib News: लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप हिमाचल प्रदेश में खूब चुनाव प्रचार कर रहे हैं और जनता से भाजपा को वोट देने की अपील कर रहे हैं. सुरेश कश्यप आज आंजभोज क्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि इस क्षेत्र के लोगों को जनजातीय दर्जा जरूर मिलेगा.

 

Paonta Sahib के हाटी क्षेत्र को हर हाल में मिलेगा जनजातीय दर्जा- सुरेश कश्यप

ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: हिमाचल प्रदेश में भाजपा प्रत्याशी चुनाव प्रचार में जुटे हैं. भाजपा प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार का दूसरा दौर शुरू कर दिया है. शिमला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप आजकल पांवटा साहिब क्षेत्र के दौरे पर हैं. पांवटा साबिह के आंजभोज क्षेत्र के दौरे के दौरान सुरेश कश्यप ने कहा कि केंद्र और हिमाचल में भाजपा की सरकारें बनना तय है. उन्होंने आश्वासन दिया कि इस क्षेत्र के लोगों को जनजातीय दर्जा जरूर मिलेगा.

पांवटा साहिब क्षेत्र में रोजाना दर्जनों नुक्कड सभाएं कर रहे सुरेश कश्यप 
गौरतलब है कि पूर्व भाजपा अध्यक्ष और सांसद सुरेश कश्यप आजकल धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. सांसद सुरेश कश्यप गांव-गांव जाकर लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील कर रहे हैं. पांवटा साहिब क्षेत्र में सुरेश कश्यप रोजाना दर्जन भर नुक्कड़ सभाएं कर रहे हैं. कार्यक्रमों में स्थानीय भाजपा विधायक सुखराम चौधरी और मंडल के कार्यकर्ता भी उनके साथ शामिल रहे.

ये भी पढ़ें- Faridkot जिला के कोटरपूरा शहर में अवारा कुत्ते ने डेढ़ साल के मासूम को किया घायल

नुक्कड़ सभाओं में सांसद केंद्र सरकार की योजनाएं और प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नाकामियां गिना रहे हैं. आज पांवटा साहिब क्षेत्र के आंजभोज क्षेत्र में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के 15 महीनों के शासन काल में ही सरकार की कथनी और करनी में अंतर नजर आ गया. ना तो महिलाओं को 1500 रुपये मिले और ना ही 5 लाख युवाओं को रोजगार मिला. प्रदेश में कांग्रेस की कोई गारंटी भी पूरी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- PM Modi ने जलियांवाला बाग के शहीदों को याद करते हुए शेयर किया वीडियो

उन्होंने कहा कि इस बार भी प्रदेश की चारों सीटों पर भाजपा प्रत्याशी रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे और प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी. सुरेश कश्यप ने कहा कि शिमला लोकसभा सीट से किसे टिकट मिलता है, इससे फर्क नहीं पड़ता. यह विचारधारा की लड़ाई है, जिसमें भाजपा की जीत तय है. हाटी क्षेत्र के ट्राइबल स्टेट्स मुद्दे पर सांसद ने कहा कि यह मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है, लेकिन देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद सरकार जल्द क्षेत्र के लोगों को जनजातीय दर्जा दिलाने का प्रयास करेगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news