इस फेस्टिव सीजन में ट्राय करें ये 5 सबसे आसान मेकअप आइडिया
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1008157

इस फेस्टिव सीजन में ट्राय करें ये 5 सबसे आसान मेकअप आइडिया

फेस्टिवल हो या फिर कोई त्योहार लड़कियों को तो बस मेकअप (Makeup) करने का हमेशा मौका चाहिए होता है. 

इस फेस्टिव सीजन में ट्राय करें ये 5 सबसे आसान मेकअप आइडिया

नई दिल्लीः फेस्टिवल हो या फिर कोई त्योहार लड़कियों को तो बस मेकअप (Makeup) करने का हमेशा मौका चाहिए होता है. हमेशा की तरह इस बार फिर फेस्टिलव सीजन शुरू हो चुके हैं और यहीं मौका है सजने-संवरने का और मेकअप लुक के साथ अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करने का. इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए है 5 सेलेब से इंस्पायर्ड लुक्स, जिन्हें देखकर आप अपने फेस्टिव सीजन को और भी ज्यादा खास बना सकते हैं.

1. अगर आप सिंपल ब्युटी हैं तो आप अपने बेस मैट को सिम्पल रखें और आईज को ग्लिटर से सजाएं और इसे आप अपने फेस्टिव ड्रेस के साथ ट्राय करें. इसी के साथ न्यूद लिपस्टिक लगाएं और रोज़ी ब्लश यह आपके पूरे लुक को कम्पलीट करेगा.

2. फेस्टिव सीजन के लिए आप अपने लुक के साथ क्लासिक ब्लैक स्मोकी आईज़, खूब सारा ब्लश और न्यूड मैट लिपस्टिक को ट्राय कर सकते है. इसी के साथ आप आंखों को बड़ा दिखाने के लिए मस्कारा के 2 से 3 कोट्स लगा सकती हैं.

3. इस फेस्टिव सीजन आप अपने लुक के साथ सेमी मैट बेस, शिमरी आइलिड्स, पिंकिश न्यूड लिपस्टिक को ट्राय कर सकते है और यह सिम्पल और खूबसूरत मेकअप के साथ आप और भी ज्यादा खूबसूरत लगेगी.

4. अगर आपको ज्यादा मेकअप करना पसंद नहीं है तो इस सीजन आप बस अपना फेवरेट फाउंडेशन लगाएं. इसी के साथ  लिड्स पर मोव आईशैडो लगाएं और लिप्स पर इसी शेड की लिपस्टिक लगाएं. आंखों में काजल के साथ मस्कारा आपको एक दम सिम्पल लुक देगा.

5. अगर आपको ग्लॉसी मेकअप करना बेहद पसंद हैं तो आप चेहरे पर आप मॉइश्चराइज़र लगाएं और इसके ऊपर फाउंडेशन लगाएं और जब आपका मेकअप पूरा हो जाए तो इसी मॉइश्चराइज़र को अपने फेस के हाई पॉइंट्स पर लगाएं. इस तरह से आपको नेचुरल ग्लो मेकअप मिलेगा.

WATCH LIVE TV

Trending news