Himachal: चुनाव से पहले फैलाए जा रहे भ्रम, हिमाचल में लहरेगा भाजपा का परचम-सीएम जयराम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1274706

Himachal: चुनाव से पहले फैलाए जा रहे भ्रम, हिमाचल में लहरेगा भाजपा का परचम-सीएम जयराम

Kargil Vijay Diwas: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम जयराम ठाकुर आज कारगिल विजय दिवस के मौके पर हमीरपुर पहुंचे. जहां उन्होंने शहीद कैप्टन मृदृल शर्मा स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की और शहीदों को याद किया. इस दौरान उन्होंने हिमाचल विधानसभा चुनाव पर कहा कि चुनाव से पहले कई तरह के भ्रम फैलाए जाते हैं. 

Himachal: चुनाव से पहले फैलाए जा रहे भ्रम, हिमाचल में लहरेगा भाजपा का परचम-सीएम जयराम

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jai ram thakhur) आज राज्य स्तरीय कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में हमीरपुर (Hamirpur) पहुंचे. जहां उन्होंने शहीद कैप्टन मृदृल शर्मा स्मारक (Martyr Captain Mridul Sharma Memorial) पर श्रद्धांजलि अर्पित कर शहीदों को याद किया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए साथ ही दो मिनट का मौन भी रखा. इस दौरान एसपी आकृति शर्मा (SP Aakriti Sharma), विधायक नरेंद्र ठाकुर (MLA Narendra Thakur), विधायक कमलेश कुमारी (MLA Kamlesh Kumari), कौशल विकास निगम के समन्वयक नवीन शर्मा (Naveen sharma) और डीसी देवश्वेता बनिक (DC Devshweta Banik) भी मौके पर मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- Minjar Mela: चंबा का मिंजर मेला बना आकर्षण का केंद्र, तस्वीरें देख आपका भी करेगा घूमने का मन

हमीरपुर में चयनित स्थानों पर बनेंगी शहीदी स्मारक 
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को याद करते हुए कहा कि हिमाचल देवभूमि के साथ-साथ वीरभूमि भी है. हिमाचल प्रदेश के सैनिक देश की अखंडता को बनाए रखने और शहादतें देने में भी आगे रहे हैं. हमीरपुर में शहीदी स्मारक के निर्माण में देरी होने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार के पास एक प्रपोजल आया है. सरकार जल्द ही प्रपोजल को अमलीजामा पहनाकर हमीरपुर में चयनित स्थान पर शहीदी स्मारक बनाएगी.

ये भी पढ़ें- Aaj ka Panchang 26 july: आज है सावन माह की शिवरात्रि और मंगला गौरी व्रत, जानें आज का पंचांग

चुनाव से पहले हर बार फैलाए जाते हैं भ्रम
वहीं, बीजेपी नेताओं के कांग्रेस में जाने की अटकलों पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि यह अनावश्यक रूप का भ्रम फैलाया जा रहा है. चुनाव के समय हर बार इस तरह के भ्रम फैलाए जाते हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा संगठन मजबूत है. आने वाले चुनाव में एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी. बता दें, हाल ही में बीजेपी के दो नेता कांग्रेस में शामिल हुए हैं, जिसके बाद विपक्षी दलों में इस तरह की बातें होने लगी हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news