इस वजहा से फिर अनिल विज पहुंचे मेदांता

डीजीपी ने लगवाया कोविड का टीका,हरियाणा में 65 फीसद कर्मियों को लग चुका है कोविड टीका

 इस वजहा से फिर अनिल विज पहुंचे मेदांता
डीजीपी ने लगवाया कोविड का टीका,हरियाणा में 65 फीसद कर्मियों को लग चुका है कोविड टीका

विनोद लांबा / गुरुग्राम : हालिया दिनों में कोरोना को हराकर लौटे हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज दोबारा से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होने अपनी स्वास्थ्य जांच करवाई। कोविड से उबरने के बाद अनिल विज पहली बार स्वास्थ्य जांच के लिए पहुंचे थे। यहां मंत्री अनिल विज ने बताया कि प्रदेश में 65 फीसद कर्मचारियों का कोविड वैक्सीनेशन पूरा हो चुका है, कोविड टीकाकरण के दूसरे चरण में 1 लाख फ्रंट लाइन वर्कर्स और सरकारी कर्मियों को कोविड का टीका लगाया जाएगा, जिसमें पुलिस, होमगार्ड, रेवेन्यू डिपार्टमेंट के कर्मचारियों के साथ चुनाव के काम में सहयोग दे रहे लोग भी शामिल है।

 देश के सभी लोगों को कोविड वैक्सीन लगाना आवश्यक- विज

अनिल विज ने कोविड वैक्सीन बनाने वाले देश के वैज्ञानिकों की सराहना करते हुए कहा कि इस बुरे दौर में भारत को वैक्सीन के लिए किसी दूसरे देश पर निर्भर रहने की जरुरत नहीं है, देश के वैज्ञानिकों ने कोविड वैक्सीन बनाकर देश का नाम रोशन किया है, साथ ही दुनियाभर के मुल्कों के लिए मददगार साबित हो रही है, जो गर्व की बात है। विज ने सभी लोगों से अपील की है कि बिना डरे कोविड वैक्सीन लगवाएं, ताकि कोरोना को हराया जा सके। उन्होने इस बात पर जोर दिया कि देश के सभी लोगों को कोविड वैक्सीन लगवाना आवश्यक है।

ANIL VIJ DGP VACCINE

 हरियाणा के डीजीपी मनोज यादव ने लगवाया कोविड का टीका

हरियाणा के डीजीपी मनोज यादव ने कोविड टीकाकरण जनजागरण अभियान को आगे बढ़ाते हुए कोविड का टीका लगवाया। उन्होने पंचकूला सेक्टर 6 स्थित प्रदेश पुलिस मुख्यालय पर कोविड का टीका लगवाकर फ्रंट लाइन वर्कर्स का उत्साह बढ़ाया, इसके साथ ही हरियाणा में फ्रंट लाइन कोविड वॉरियर्स में शामिल पुलिसकर्मियों का कोविड टीकाकरण अभियान शुरू हो गया है। इस दौरान कई पुलिस कर्मियों ने कोविड का टीका लगवाया