हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की तबीयत बिगड़ी, ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखे गए
Advertisement

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की तबीयत बिगड़ी, ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखे गए

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की तबीयत बीते कई दिनों से खराब चल रही है. खबरों की मानें तो अनिल विज का ऑक्सीजन लेवल में गिरावट आई है

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की तबीयत बिगड़ी, ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखे गए

अंबालाः हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की तबीयत बीते कई दिनों से खराब चल रही है. खबरों की मानें तो अनिल विज का ऑक्सीजन लेवल में गिरावट आई है और इसी वजह से उन्हें अंबाला स्थित घर पर ही ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. अनिल विज की तबीयत खराब होने की वजह से शनिवार को लगाए जाने वाले ‘जनता दरबार’ को भी रद्द कर दिया है.

बताते चले कि अनिल विज के मीडिया कोऑर्डिनेटर विजेंद्र चौहान ने खुद इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि ‘मंत्री विज के अस्वस्थ होने के कारण अंबाला छावनी रेस्ट हाउस में हर सप्ताह शनिवार को लगने वाला जनता दरबार इस शनिवार स्थगित कर दिया गया है.’ इतना ही नहीं विज बीते कल हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र में भाग नहीं ले पाए.

ये भी पढ़ेः दिल्ली-NCR में रातभर हुई बारिश से लोगों को मिली गर्मी से राहत, इन इलाकों में घुटनों तक भरा पानी, मौसम विभाग की चेतावनी अगले 3 दिन रहें संभलकर

लेकिन, बीते गुरुवार को तबीयत खराब होने के बाद भी अनिल विज ने ऑक्सीजन लगाकर अपने दफ्तर में काम किया. बता दें कि हरियाणा में कोरोना वैक्सीन के ट्रायल में अनिल विज ने सबसे पहले वैक्सीन लगवाई थी. इसके  बाद भी अनिल विज कोरोना से संक्रमित हो गए और कोरोना से जंग लड़ने के बाद विज अपने काम पर वापस लौट आए.

WATCH LIVE TV

Trending news