सीएम जयराम ठाकुर ने ऊना सदर विधानसभा में 200 करोड़ के विकास कार्यों का किया शिलान्यास और उद्घाटन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1384624

सीएम जयराम ठाकुर ने ऊना सदर विधानसभा में 200 करोड़ के विकास कार्यों का किया शिलान्यास और उद्घाटन

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ऊना सदर विधानसभा पहुंचे. जहां उन्होंने 200 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी की 'भारत जोड़ो यात्रा' का जिक्र करते हुए कांग्रेसी नेताओं के एक के बाद एक पार्टी छोड़ने को आधार बनाकर कांग्रेस पर तंज कसा.

सीएम जयराम ठाकुर ने ऊना सदर विधानसभा में 200 करोड़ के विकास कार्यों का किया शिलान्यास और उद्घाटन

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश में चुनावी उद्घोष के बीच अपनी सरकार के कार्यकाल के अंतिम पड़ाव में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश के तूफानी दौरे पर हैं. इसी कड़ी में सीएम जयराम ने ऊना सदर विधानसभा में 200 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन किया. उन्होंने 20 विकास कार्यों के उद्घाटन और 6 विकास कार्यों के शिलान्यास किए. इस अवसर पर केंद्रीय खेल व सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश के कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर, वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती और उद्योग निगम के उपाध्यक्ष रामकुमार भी उपस्थित रहे. 

सीएम जयराम ने राहुल गांधी पर कसा तंज
इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने संबोधन में एक ओर जहां प्रदेश में अपनी सरकार के 5 साल के कार्यकाल में किए गए विकास कार्य और उपलब्धियों का जिक्र किया. वहीं, उन्होंने कांग्रेस नेताओं को भी अपने निशाने पर लिया. उन्होंने कांग्रेस पार्टी की 'भारत जोड़ो यात्रा' का जिक्र करते हुए कांग्रेसी नेताओं के एक के बाद एक पार्टी छोड़ने को आधार बनाकर कांग्रेस पर तंज कसा. इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी के कुछ समय पहले आटे को लीटर में गिने जाने वाले बयान पर भी उन पर खूब तंज कसा. इसके साथ ही सीएम जयराम ने प्रदेश के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी को दोबारा बहुमत देकर विजयी बनाने की अपील भी की. 

ये भी पढ़ें- "कांग्रेसियों में नहीं हैं संस्कार, पढ़ने-लिखने में रखते हैं कम विश्वास", अनुराग ठाकुर ने क्यों कही ये बात

बीजेपी सरकार में प्रदेश में होता रहेगा विकास-सीएम जयराम ठाकुर
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए अपने कार्यकाल के अंतिम साल में परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करने पर कांग्रेस के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में विकास कार्यों का सिलसिला निरंतर जारी रहेगा. उन्होंने कांग्रेस नेताओं के बयानों की परवाह नहीं किए जाने की भी बात कहते हुए प्रदेश में फिर से बीजेपी सरकार बनने का दावा किया. मुख्यमंत्री ने मंडी से आश्रय शर्मा द्वारा कांग्रेस छोड़े जाने पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस में त्यागपत्र का दौर और भी आगे जारी रहने की बात कही और देश को डूबोने वाली कांग्रेस के स्वंय डूबने पर लोगों को संतोष होने का दावा किया.

ये भी पढ़ें- नहीं टूटेगा IPS और IAS बनने का सपना, आसान होगी हर युवा की राह, कम खर्च में दे पाएंगे UPSC परीक्षा

 इस अवसर पर केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी कांग्रेस पर तंज कसते हुए कांग्रेस द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और महिलाओं का अपमान किए जाने का आरोप लगाया.

WATCH LIVE TV

Trending news