'कांग्रेस सरकार आते ही मिलेगा 5 लाख युवाओं को रोजगार, युवाओं को धोखा दे रही बीजेपी सरकार'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1346313

'कांग्रेस सरकार आते ही मिलेगा 5 लाख युवाओं को रोजगार, युवाओं को धोखा दे रही बीजेपी सरकार'

हिमाचल प्रदेश की नूरपुर विधानसभा में शनिवार को कांग्रेस ने रोजगार संघर्ष यात्रा निकाली गई. इस दौरान रघुवीर सिंह बाली ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार युवाओं को धोखा दे रही है. सत्ता में कांग्रेस सरकार आते ही राज्य में 5 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. 

सांकेतिक तस्वीर

नूरपुर: बीते दिन शनिवार को हिमाचल प्रदेश के नूरपुर में कांग्रेस द्वारा रोजगार संघर्ष यात्रा निकाली गई. यह संघर्ष यात्रा रघुवीर सिंह बाली और नूरपुर के पूर्व विधायक अजय महाजन के नेतृत्व में निकाली गई, जिसमे सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे. 

संघर्ष यात्रा के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए रघुवीर सिंह बाली ने कहा कि बेरोजगारों के साथ खड़ा होने के लिए रोजगार संघर्ष यात्रा एक मिशन के तौर पर निकाली गई है. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में लाखों नौजवान बेरोजगार हैं, लेकिन भाजपा सरकार इन्हें रोजगार देने की बजाए इनका शोषण कर रही है. यह यात्रा स्वर्गीय जीएस बाली के नेतृत्व ने शुरू की गई थी. 

कांग्रेस सरकार आते ही मिलेगा 5 लाख युवाओं को रोजगार-रघुवीर सिंह बाली
रघुवीर सिंह बाली ने कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में लाखों युवाओं को रोजगार दिया था. इसके साथ ही पूर्व की कांग्रेस सरकार ने बेरोजगारी भत्ता भी शुरू किया था, जिससे हजारों युवाओं को फायदा हुआ. अब कांग्रेस सरकार आते ही 5 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. स्टार्टअप के लिए बिना ब्याज के लोन दिया जाएगा. इसके साथ ही कांग्रेस कई नई योजनाएं लेकर आ रही है जो प्रदेश हित में होंगी.

ये भी पढ़ें- सीएम जयराम ठाकुर ने हरोली विधानसभा में पिछले 20 साल के सूखे को खत्म करने का किया वादा

बीजेपी सरकार के हर कार्याकाल में युवाओं को मिला धोखा-अजय महाजन
वहीं नूरपुर से पूर्व विधायक अजय महाजन ने कहा कि बेरोजगार संघर्ष यात्रा युवाओं को उनका हक दिलाने के लिए निकाली गई है. पूर्व में भी यह यात्रा निकली जाती थी क्योंकि बीजेपी सरकार के हर कार्यकाल में युवाओं को धोखा दिया जाता है. आज प्रदेश में 8 लाख युवा बेरोजगार हैं लेकिन सरकार इस समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है. 

ये भी देखें- Adhbhut Himachal: वह नदियां जहां बिना आग के पानी में बन जाता है खाना, हैरत में हैं लोग

बीजेपी राज में प्रदेश की जनता झेल रही मंहगाई की मार-अजय महाजन
अजय महाजन ने कहा कि आज प्रदेश की जनता महंगाई की मार से परेशान है. ऐसे में युवा वर्ग पर दोहरी मार पड़ रही है. इस यात्रा के माध्यम से युवाओं को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है. इसके साथ ही उनकी जो भी समस्याएं हैं उन्हें भी सामने लाने का प्रयास किया जा रहा है. कांग्रेस की सरकार बनते ही 5 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news