सीएम जयराम ठाकुर ने हरोली विधानसभा में पिछले 20 साल के सूखे को खत्म करने का किया वादा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1346287

सीएम जयराम ठाकुर ने हरोली विधानसभा में पिछले 20 साल के सूखे को खत्म करने का किया वादा

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर हरोली और गगरेट विधानसभा पहुंचे. जहां उन्होंने जनसभाओं को संबोधित किया. इसके साधा ही हिमाचल में रिवाज बदलने की बात कहते हुए हरोली विधानसभा में बीते 20 साल के सूखे को खत्न करने का वादा भी किया.

सीएम जयराम ठाकुर ने हरोली विधानसभा में पिछले 20 साल के सूखे को खत्म करने का किया वादा

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ऊना जिले की हरोली और गगरेट विधानसभा में बीते दिन दो जनसभाओं को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने हरोली विधानसभा में 20 करोड़ की विकास योजनाओं का शिलान्यास किया. इसके साथ ही गगरेट विधानसभा में भी नगर विकास के अहम प्रोजेक्ट को स्वीकृति देने की घोषणा भी की. 

इस अवसर पर सीएम जयराम के साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे. इसके अलावा गगरेट से विधायक राजेश ठाकुर, चिंतपूर्णी विधायक बलबीर चौधरी, वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सत्ती और उद्योग निगम उपाध्यक्ष राम कुमार भी इस दौरान मौके पर उपस्थित रहे. दोनों विधानसभाओं में  मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया गया.

तलवार भेंटकर किया गया सीएम जयराम का अभिनंदन
हरोली में मुख्यमंत्री को खुली जीप में सभा स्थल तक लाया गया. भारतीय जनता पार्टी की युवा ब्रिगेड की ओर से मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री को तलवार भेंटकर उनका अभिनंदन किया गया. इस दौरान हरोली में मुख्यमंत्री ने आईपीएच पर एक किताब का विमोचन किया. इसके अलावा उन्होंने प्रेस वार्ता में पीजीआई, एम्स और ड्रग पार्क जैसे तीन बड़े प्रोजेक्ट का हवाला देते हुए पीएम मोदी द्वारा हिमाचल को बिन मांगे सब कुछ देने वाला बताया. 

ये भी पढ़ें- पितृ पक्ष के इन 15 दिनों में भूलकर भी नहीं करें ये काम, वरना हो सकता है नुकसान!

हरोली विधानसभा में बदलेगा रिवाज
सीएम ने नेता विपक्ष द्वारा ड्रग पार्क की डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट के अभी तक पूरा नहीं होने के सवाल पर इसे नेता विपक्ष की हताशा और निराशा बताया. उन्होंने इतने बड़े प्रोजेक्ट में एक प्रक्रिया के तहत समय लगने की बात कहते हुए आने वाले 15 दिनों में इसकी डीपीआर जमा किए जाने का दावा किया. इसके साथ ही सीएम ने नेता विपक्ष पर कांग्रेस के केंद्रीय और हिमाचल के नेताओं द्वारा पार्टी छोड़ने की बात याद दिलाते हुए उन पर तंज कसा साथ ही आने वाले समय तक कांग्रेस की नीति और उनके नीचे जाने का दावा किया. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हरोली विधानसभा में भी इस बार पिछले 20 वर्ष के सूखे को खत्म कर रिवाज बदलने का वादा किया.

ये भी देखें- Adhbhut Himachal: वह नदियां जहां बिना आग के पानी में बन जाता है खाना, हैरत में हैं लोग

वहीं उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने ड्रग पार्क को हिमाचल के लिए बड़ी सौगात बताया. उन्होंने कहा कि इस पार्क से हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा और हिमाचल का विकास होगा. इसके साथ ही हरोली विधानसभा में रामकुमार के माध्यम से बीजेपी की जीत का किया दावा.

WATCH LIVE TV

Trending news