इनेलो सुप्रीमो ने बेरोजगारी और किसान मुद्दे पर घेरा, बोले-चौटाला से डरती है सरकार
Advertisement

इनेलो सुप्रीमो ने बेरोजगारी और किसान मुद्दे पर घेरा, बोले-चौटाला से डरती है सरकार

इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि एक ओर सरकार की नीतियों से देश के किसान बेहाल हैं, वहीं सरकार कुंभकरण की नींद में सोई हुई है.

इनेलो सुप्रीमो ने बेरोजगारी और किसान मुद्दे पर घेरा, बोले-चौटाला से डरती है सरकार

साक्षी शर्मा/ चंडीगढ़ : इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने अपने जिला स्तरीय प्रोग्रामों के मद्देनजर शनिवार को पंचकूला जिला के कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में बढ़ती महंगाई बेरोजगारी को लेकर प्रदेश की गठबंधन सरकार पर तीखे प्रहार किए. उन्होंने कहा आज प्रदेश में बेरोजगारी की दर 35.7 पहुंच चुकी है. 

उन्होंने कहा कि एक ओर सरकार की नीतियों से देश के किसान बेहाल हैं, वहीं सरकार कुंभकरण की नींद में सोई हुई है. किसान आंदोलन को लेकर सरकार सौतेला रवैया अपना रही है. आने वाले समय में प्रदेश की जनता जजपा- भाजपा गठबंधन सरकार को सत्ता से निकालने का काम करेगी.

विपक्ष पर निशाना साधा

इस दौरान उन्होंने प्रदेश में विपक्ष पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में विपक्ष का तो और भी बुरा हाल है. विपक्ष जनता के हकों के लिए कहीं खड़ा नजर नहीं आ रहा है. 

WATCH LIVE TV

इस दौरान तीसरे मोर्चे को लेकर किए गए एक सवाल पर चौटाला ने कहा, आने वाले समय में शायद तीसरे मोर्चे का गठन हो सकता है. उन्होंने कहा कि जींद में होने वाली महासभा में सभी समान विचारधारा के लोग और पार्टी शामिल हो सकते हैं.

ऐलनाबाद चुनाव को लेकर ओमप्रकाश चौटाला ने कहा, सरकार चौटाला से डरती है, इसलिए अभी चुनाव करवाने से डर रही है. यदि ऐलनाबाद में अभी चुनाव होते हैं तो इंडियन नेशनल लोकदल का कैंडिडेट ज्यादा मार्जन से जीत दर्ज करेगा.

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती, जिला प्रभारी पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा, हल्का प्रभारी पूर्व मंत्री राजकुमार वाल्मीकि, इनेलो जिला प्रधान सतेंद्र टोनी, महिला प्रधान सीमा चौधरी, युवा प्रधान राजू माली फॉर सेल जिला प्रधान नवीन छिकारा, हल्का प्रधान गुरदास सिंह और किसान सेल के जिला प्रधान जय किशन मौजूद रहे. 

 

Trending news