किसान आंदोलन पर टिप्पणी करने के बाद आज फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलीं कंगना रनौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2405634

किसान आंदोलन पर टिप्पणी करने के बाद आज फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलीं कंगना रनौत

Kangna Ranaut News: हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में निरस्त हुए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन पर कथित अपमानजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद काफी विवाद भी हुआ. इस बीच गुरुवार को कंगना ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. 

 

किसान आंदोलन पर टिप्पणी करने के बाद आज फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलीं कंगना रनौत

Kangna Ranaut News: किसान आंदोलन पर विवादास्पद टिप्पणी के लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से हिदायत मिलने के कुछ दिनों बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद कंगना रनौत ने बृहस्पतिवार को यहां राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की. अपनी टिप्पणी को लेकर विवाद होने के बाद यह दूसरा मौका है जब कंगना ने भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात की.

उन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में निरस्त किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन पर कथित अपमानजनक टिप्पणी के साथ विवाद खड़ा कर दिया था. कंगना ने एक साक्षात्कार में कथित तौर पर कहा था कि पंजाब में किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रवी हिंसा फैला रहे थे. वहां बलात्कार और हत्याएं हो रही थीं. उन्होंने इस साक्षात्कार की एक क्लिप 'एक्स' पर भी साझा की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर देश का नेतृत्व मजबूत नहीं होता तो भारत में भी बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा हो सकती थी.

ये भी पढ़ें- Calcutta High Court ने BJP के 'बंगाल बंद' के खिलाफ जनहित याचिका की खारिज

 

कंगना ने दावा करते हुए कहा कि किसानों के प्रदर्शन के दौरान 'लाशें लटकी थीं और दुष्कर्म की घटनाएं हो रही थीं'. उन्होंने इस षड्यंत्र में चीन और अमेरिका के शामिल होने का आरोप लगाया. उनकी इस टिप्पणी पर विवाद होने के बाद भाजपा ने रनौत के बयान से असहमति जताते हुए किनारा कर लिया था. पार्टी ने मंडी की सांसद को हिदायत भी दी कि वह इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें. इसके बाद कांग्रेस ने हमलावर रुख अपनाते हुए सत्तारूढ़ पार्टी से कहा था कि अगर वह वास्तव में रनौत के विचारों से असहमत हैं तो उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जाए.
 
(भाषा/ब्रजेन्द्र मनीषा)

Trending news