लाहौल में मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाना दुर्भाग्यपूर्ण : डॉक्टर रामलाल मार्कंडेय
Advertisement

लाहौल में मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाना दुर्भाग्यपूर्ण : डॉक्टर रामलाल मार्कंडेय

तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉक्टर रामलाल मार्कंडेय ने मनाली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लाहुल में मुख्यमंत्री को काले झंडे दुर्भाग्यपूर्ण है. 

लाहौल में मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाना दुर्भाग्यपूर्ण : डॉक्टर रामलाल मार्कंडेय

संदीप सिंह/मनालीतकनीकी शिक्षा मंत्री डॉक्टर रामलाल मार्कंडेय ने मनाली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लाहौल में मुख्यमंत्री को काले झंडे दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि रविवार को एक तरफ कांग्रेस कार्यकर्ता शटिंगरी हैलीपेड में धरना प्रदर्शन के मामले को लेकर सीएम से समझौता कर रहे थे तो दूसरी ओर काले झंडे दिखाने की तैयारी कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि लाहौल में भी कांग्रेस का दोहरा चेहरा सामने आया है. सरकार बादल फटने से हुई तबाही से निपट रही थी तो उस समय कांग्रेस मदद करने के बजाय तमाशा देख रही थी. लाहौल घाटी में बाढ़ से सब कुछ तबाह हो गया था, लेकिन सरकार ने रात दिन कार्य कर एक सप्ताह के भीतर अस्त व्यस्त हो चुके जनजीवन को पटरी पर लाई. 

मंत्री ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री इतिहास में पहली बार लाहौल घाटी में करोड़ों के उद्घाटन व शिलान्यास एक साथ कर लाहौल के लोगों को तोहफा दिया है. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के द्वारा केलंग दौरे पर किए गए सवाल के जवाब में मंत्री मार्कंडेय ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री पहले अपना घर संभालें.

ये भी पढ़ेः खट्टर और कैप्टन आमने-सामने, मनोहर ने 8 ट्वीट कर पंजाब सरकार पर की सवालों की बौछार

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस नहीं, इस समय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सरकार है. जयराम ठाकुर ने अपने मंत्रियों के विकास का कार्य करने में खुली छूट दे रखी है. कांग्रेस तो विपदा के समय में भी राजनीति करने से बाज नहीं आती है. उन्होंने कहा कि लाहौल घाटी में डॉक्टरों के सभी रिक्त पद भरे जा रहे हैं तथा प्रयास किया जा रहा है कि विशेषज्ञ डॉक्टरों की भी शीघ्र तैनाती हो.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का लाहौल दौरा पूरी तरह सफल रहा है. सीएम ने एक साथ 66 करोड़ की शिलान्यास, उद्घाटन व घोषणाएं कर लाहौल के विकास को नई गति प्रदान की है.

WATCH LIVE TV

Trending news