Baba Bageshwar Dham: 'द वाइट मेडिकल कॉलेज' में तीन तक लगेगा बाबा बागेश्वर धाम सरकार दरबार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1888664

Baba Bageshwar Dham: 'द वाइट मेडिकल कॉलेज' में तीन तक लगेगा बाबा बागेश्वर धाम सरकार दरबार

Punjab News: 'दा वाइट मेडिकल कॉलेज' में 22, 23 और 24 अक्टूबर को बाबा बागेश्वर धाम पहुंच रहे हैं. बाबा बागेश्वर तीन दिन तक पठानकोट में रहेंगे. इस दौरान तीन दिन तक लगातार रोजाना सुबह बाबा बागेश्वर धाम सरकार दरबार लगेगा. 

Baba Bageshwar Dham: 'द वाइट मेडिकल कॉलेज' में तीन तक लगेगा बाबा बागेश्वर धाम सरकार दरबार

अजय महाजन/पठानकोट: आज सलारिया जनसेवा फाउंडेशन के संस्थापक व द वाइट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के चेयरमैन स्वर्ण सिंह सलारिया ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि 22, 23, 24 अक्टूबर को वाइट मेडिकल कॉलेज में एक बहुत ही भव्य और विशाल कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है. इस तरह का अद्भुत कार्यक्रम उत्तर भारत में पहली बार हो रहा है, क्योंकि इसमें बाबा बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री आ रहे हैं. इस कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश, पंजाब, जम्मू और अन्य क्षेत्रों के लोग बाबा का आशीर्वाद लेने यहां पहुंचेंगे.

तीन दिन लगातार रोजाना सुबह लगेगा बाबा बागेश्वर धाम सरकार दरबार
इस कार्यक्रम के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए स्वर्ण सलारिया ने बताया कि बाबा बागेश्वर धाम सरकार तीन दिन तक लगातार रोजाना सुबह दरबार लगाएंगे और शाम को कथा का आयोजन करेंगे. उन्होंने कहा कि 22, 23 और 24 अक्टूबर को तीनों दिन इस कार्यक्रम में लाखों की संख्या में भक्तों के आने की संभावना है. इसके प्रबंधन के लिए पंजाब सरकार और जिले का प्रशासन अभी से बैठकें कर प्लानिंग कर आने वाले इस विशाल कार्यक्रम की तैयारी में लग गया है. 

ये भी पढ़ें- Bharat Canada विवाद का खाद्य उत्पादों पर पड़ रहा बुरा असर, दालों का बढ़ सकता है दाम

अध्यात्म से जोड़ने का सलारिया जनसेवा फाउंडेशन ने उठाया बीड़ा 
सलारिया ने बताया कि इस तरह का कार्यक्रम शायद ही उत्तर भारत में इससे पहले कभी हुआ हो, लेकिन अब पहली बार सलारिया जनसेवा फाउंडेशन ने यह बीड़ा उठाया है. उन्होंने कहा कि सलारिया जनसेवा फाउंडेशन ने यह बीड़ा उठाया है कि गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र के हर नागरिक को सेहत संबंधी सेवाएं और सुविधाएं देने के साथ-साथ उनको शिक्षा और आध्यात्म के साथ भी जोड़ा जाए. इसी ध्यान में रखते हुए यह कार्यक्रम  कराया जा रहा है. 

WATCH LIVE TV

Trending news