Honey Singh Threat News: अबकी बार यो यो हनी सिंह को मिली गोल्डी बरार की धमकी!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1747986

Honey Singh Threat News: अबकी बार यो यो हनी सिंह को मिली गोल्डी बरार की धमकी!

Honey Singh Death Threat by Goldy Brar News in Hindi today: जैसे ही हनी सिंह को यह धमकी मिली तो वह पुलिस हेडक्वाटर में दिल्ली पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे. 

Honey Singh Threat News: अबकी बार यो यो हनी सिंह को मिली गोल्डी बरार की धमकी!

Honey Singh Death Threat by Goldy Brar News in Hindi today: बॉलीवुड गायक और रेपर हनी सिंह से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि उनको पुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बरार द्वारा धमकी दी गई है. जी हां, इस खबर ने सबको हैरान करके रख दिया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक हनी सिंह को वॉइस नोट के जरिये गोल्डी बरार से धमकी मिली है. इस संबंध में हनी सिंह ने सांसद प्रवेश वर्मा के साथ स्पेशल सेल के स्पेशल कमिश्नर से मुलाक़ात की और उनको इस मामले की पूरी जानकारी दी. 

इस दौरान स्पेशल सेल द्वारा वॉइस नोट को सुनने के बाद आगे की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि हनी सिंह के ऑफिस की तरफ से स्पेशल सेल को जानकारी शेयर कर दी गई है. 

जैसे ही हनी सिंह को यह धमकी मिली तो वह पुलिस हेडक्वाटर में दिल्ली पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे. 

यह भी पढ़ें: जिस स्कूल में पढ़ रहे हैं, मैं उस स्कूल में हेडमास्टर बन कर रिटायर हो चूका हूं:  पंजाब राज्यपाल का CM को जवाब 

कौन है हनी सिंह?

बॉलीवुड में अपने धमाकेदार संगीत से हंगामा मचाने वाले रैपर यो यो हनी सिंह का जन्म 15 मार्च सन 1983 को होशियारपुर, पंजाब में एक सिख परिवार में हुआ था. बता दें कि हनी सिंह पहले एक रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट थे और फिर उन्हें बॉलीवुड से ऑफर आने लगे और बॉलीवुड की कई फिल्मों में उन्होंने संगीत दिया तथा मशहूर गानों को रैप किया. इसी के साथ वह बॉलीवुड के सबसे महंगे संगीत निर्माता बन गए. 

कौन है गोल्डी बरार?

गोल्डी बरार वही गैंगस्टर है जिसने सिद्दू मूसेवाला के हत्याकांड की जिम्मेवारी ली थी. उसके बाद से वह फरार है और आज भी पुलिस उसकी तलाश कर रही है. गोल्डी का पूरा नाम सतविंदरजीत सिंह बताया जाता है और उसका जन्म 1994 में हुआ था. फिलहाल वह कहां है इसके बारे में किसी को नहीं पता है. हाल ही में गोल्डी बरार द्वारा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सलमान खान को भी धमकी दिलवाई गई थी. 

यह भी पढ़ें:  'सिख कौम से माफी मांगें CM भगवंत मान', CM के दाढ़ी वाले बयान पर भाजपा लीडर बिक्रमजीत सिंह चीमा की प्रतिक्रिया 

Trending news