Pathankot: पठानकोट में दो निजी स्कूलों ने टूटी सड़क को लेकर बच्चों को धरने के लिए हाईवे पर बिठाया
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1939712

Pathankot: पठानकोट में दो निजी स्कूलों ने टूटी सड़क को लेकर बच्चों को धरने के लिए हाईवे पर बिठाया

Pathankot News in Hindi: दो निजी स्कूलों ने टूटी हुई सड़क मामले को लेकर स्कूली बच्चों का इस्तेमाल किया. स्कूल की सड़क न बनने पर स्कूली बच्चों को हाईवे के किनारे धरने पर बिठाया. 

Pathankot: पठानकोट में दो निजी स्कूलों ने टूटी सड़क को लेकर बच्चों को धरने के लिए हाईवे पर बिठाया

Pathankot News: पठानकोट में एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दो निजी स्कूलों की ओर से स्कूल को जाने वाली सड़क टूटी होने के कारण स्कूली बच्चों को नेशनल हाईवे के किनारे धरने पर बिठा दिया गया और प्रदर्शन किया गया.  ये मामला जैसे ही प्रशासन के ध्यान में आया जिला शिक्षा विभाग की ओर से इस पूरे मामले पर कड़ा संज्ञान लेते हुए बच्चों को साथ लेकर प्रदर्शन कर रहे दो निजी स्कूलों को नोटिस जारी कर दिया गया है. ये नोटिस इसलिए कि उन्होंने यह प्रदर्शन करने के लिए बच्चों का इस्तेमाल किया है. 

यही नहीं इन दोनों निजी स्कूलों द्वारा प्रशासन को भी इस प्रदर्शन की जानकारी नहीं दी गई, जिसका मामला जैसे ही प्रशासन के ध्यान में आया जिला शिक्षा विभाग की ओर से इन निजी सकूलों को नोटिस जारी कर दिया गया है और स्कूलों से जवाब मांगा गया है कि उन्होंने बच्चों की जान जोखिम में डालकर नेशनल हाईवे के किनारे प्रदर्शन की जानकारी क्यों नहीं दी गई.

वहीं स्कूल की प्रिंसिपल की ओर से भी वीडियो में सड़क टूटे होने की बात की गई है कि इस टूटी सड़क के कारण रोज बच्चे जख्मी होते हैं. जिस कारण बच्चों को साथ लेकर प्रदर्शन किया गया है. 

जिला शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो निजी स्कूलों की ओर से स्कूल को जाने वाली सड़कें टूटी होने को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है. जो की नेशनल हाईवे के किनारे बैठे हुए हैं. जिसमें बच्चों का इस्तेमाल किया गया है जो कि सरासर गलत है. उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से इन्हें नोटिस जारी कर दिया गया है क्योंकि इस तरह प्रदर्शन करने के कारण कोई बड़ा हादसा भी बच्चों के साथ हो सकता था उन्होंने कहा कि अगर इन्होंने जवाब नहीं दिया तो उनकी मान्यता रद्द करने के लिए भी लिखा जाएगा.

Trending news