Punjab News: छेड़छाड़ से रोकने पर नौजवानों ने महिला के पति किया हमला, सीसीटीवी आई सामने
Advertisement

Punjab News: छेड़छाड़ से रोकने पर नौजवानों ने महिला के पति किया हमला, सीसीटीवी आई सामने

Punjab News: गुरदासपुर में कुछ युवकों ने किराने की दुकान पर बैठी महिला के साथ छेड़छाड़ की. इतना ही नहीं जब उसके पति ने इसका विरोध किया तो युवकों ने महिला के पति पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. पीड़ित का कहना है कि शिकायत देने के बावजूद पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. 

 

Punjab News: छेड़छाड़ से रोकने पर नौजवानों ने महिला के पति किया हमला, सीसीटीवी आई सामने

भोपाल सिंह/गुरदासपुर: पंजाब में गुरदासपुर के गोबिंद नगर में किराने की दुकान पर बैठी महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहे नौजवानों को महिला के पति ने रोका तो शरारती तत्वों ने उसके पति पर ही हमला कर दिया. इस दौरान महिला का पति उन युवकों से बचने के लिए पास के घर में घुस गया, लेकिन हमलावर घर में घुसकर भी मारपीट करने लगे, जिसकी एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आई है. पीड़ित का कहना है कि इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन सिटी गुरदासपुर में दर्ज करवाई गई, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. 
 
पीड़ित राजा सिंह ने बताया कि गोबिंद नगर में उसकी किराने की दुकान है, जहां उनकी पत्नी अकेली बैठी हुई थी तभी कुछ युवक दुकान पर आए और उनकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने लगे. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी ने युवकों का विरोध किया, लेकिन ये लोग नहीं माने, तभी अचानक राजा सिंह दुकान पर आ गए. जब उन्होंने शरारती तत्वों को ऐसा करने से रोका तो उन्होंने राजा सिंह पर हथियारों से हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें- DG शत्रुजीत कपूर ने पंजाब की सीमा से लगते दाता सिंह-खनौरी बॉर्डर का किया निरीक्षण

राजा सिंह ने बताया कि वह बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचा कर पास के एक घर में घुस गए, लेकिन हमलावर वहां भी पहुंच गए और राजा सिंह पर तेजधार हथियार से हमला किया. इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गए. राजा सिंह के मुताबिक, हमलावर युवक नशे में था. उसकी पत्नी ने अन्य राहगीरों की मदद से उसकी जान बचाई और उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसका मेडिकल किया और इलाज किया.

ये भी पढ़ें- हिमाचल बजट में हमीरपुर को कैंसर अस्पताल की सौगात, खुलेगा राष्ट्र स्तर का हॉस्पिटल

राजा सिंह ने बताया कि पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज और अन्य वीडियो उच्च अधिकारियों के अलावा थाना सिटी प्रभारी को भी दिया गया है, लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है और ना ही राजा सिंह या उनके बयान पर कोई कार्रवाई की गई है. पीड़िता ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि दोषियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई कर उन्हें न्याय दिलाया जाए. वहीं, इस सबंध में थाना प्रभारी हर संदीप सिंह का कहना है कि 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आगे की कार्रवाई जांच के आधार पर की जाएगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news