Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2399288
photoDetails0hindi

Manish Sisodia Punjab Visit: जेल से बाहर आने के बाद अमृतसर पहुंचे मनीष सिसोदिया, Golden Temple में टेका माथा

मनीष सिसोदिया को 17 महीने जेल में रहने के बाद शराब घोटाले में बेल मिलने के बाद पहली बार पंजाब पहुंचे हैं. मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान आज श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुग्र्याणा तीर्थ में नतमस्तक होंगे.

1/7

दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता मनीष सिसोदिया आज पंजाब दौरे पर हैं. शराब घोटाले में बेल मिलने के बाद ये पहला मौका है, जब वे पंजाब आए हैं. 

 

2/7

मनीष सिसोदिया कुछ समय पहले ही अमृतसर एयरपोर्ट पर लैंड हुए हैं. जहां कैबिनेट मिनिस्टर कुलदीप धालीवाल, हरभजन सिंह ईटीओ और विधायक जीवनजोत कौर उन्हें रिसीव करने पहुंचे.

 

3/7

मनीष सिसोदिया ने बताया कि संविधान की जीत हुई है. वे बाहर आए हैं और जल्द ही अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर होंगे. उन्होंने कहा कि जेल में बैठ पंजाब के लोगों का उत्साह देख उन्हें काफी खुशी मिली. 

 

4/7

मनीष सिसोदिया ने कहा कि उन्होंने जेल में बैठे ही अरदास की थी कि जब बाहर आएंगे तब स्वर्ण मंदिर में माथा टेकेंगे. आज वे अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने ही पहुंचे हैं.

 

5/7

मीडिया के साथ बात चीत करते हुए मनीष सिसोदिया ने यह भी कहा कि "जब मैं जेल में था तो पंजाब के लोगों को बहुत याद करता था. टीवी पर देखकर अपनी पंजाब की टीम को पंजाब के लोगों को बहुत मिस करता था और इन सबको एक्शन में देखकर मैं खुश भी होता था."

 

6/7

उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवान सिंह मांग की अगुवाई के नीचे पंजाब सरकार पंजाब में बहुत अच्छा काम करती है. जब मैं जेल में था तो ऊपर वाले से दुआ करता था. भारतीय जनता पार्टी की ओर से किस तरह से कूटनीति की जारी है, दो चीज ही काम आएगी एक ऊपर वाले से की हुई दुआ और देश का संविधान. ऊपर वाले ने कृपा की और मुझे भी बाहर निकाला. 

 

7/7

मनीष सिसोदिया अमृतसर में आज हरमंदिर साहिब में माथा टेकेंगे और दुर्गियाना मंदिर भी जाएंगे, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी उनके साथ मौजूद रहेंगे.