Punjab के ट्रांसपोर्ट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने PM Modi को बताया दंगे करवाने वाला मास्टरमाइंड
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1887291

Punjab के ट्रांसपोर्ट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने PM Modi को बताया दंगे करवाने वाला मास्टरमाइंड

Punjab News: आज खन्ना के दोराहा में मार्केट कमेटी चेयरमैन बूटा सिंह की तोजपोशी का समारोह हुआ, जिसमें प्रदेश के ट्रांसपोर्ट व पंचायत विभाग मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राघव चढ्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी और 'आप' सरकार पर उठ रहे सवालों को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

Punjab के ट्रांसपोर्ट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने PM Modi को बताया दंगे करवाने वाला मास्टरमाइंड

धर्मेंद्र सिंह/खन्ना: पंजाब में खन्ना के दोराहा में मार्केट कमेटी चेयरमैन बूटा सिंह के ताजपोशी समारोह में प्रदेश के ट्रांसपोर्ट व पंचायत विभाग मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर पहुंचे. इस दौरान मंत्री भुल्लर ने भारत कनाडा विवाद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जैसे गुजरात में चुनावों के समय दंगे करवाए गए और अन्य राज्यों में भी भाजपा ने सियासी लाभ के लिए दंगे करवाए, ठीक वैसे ही अब कनाडा विवाद का मुद्दा सामने आया है. 

भुल्लर ने कहा कि नरेंद्र मोदी दंगे करवाने के मास्टरमाइंड हैं, लेकिन दोनों देशों का यह विवाद हल होना चाहिए, क्योंकि कनाडा में ज्यादातर पंजाबी रहते हैं जिन्हें टारगेट किया जा रहा है. कनाडा और पंजाब में बैठे पंजाबियों का ज्यादा नुकसान है. इसके साथ ही चेयरमैन को कुर्सी पर बिठाते हुए भुल्लर ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने अपने योग्य व मेहनती वर्करों को अहम पद दिए हैं. दूसरी पार्टियों की तरह चेयरमैनी बेची नहीं गई. इससे वर्करों का हौसला बढ़ा है. 

ये भी पढ़ें- खन्ना में सिविल अस्पताल के बाहर फैली गंदगी से दीवार के साथ उगने लगीं झाड़ियां

वहीं, दोराहा की अनाज मंडी को शहर से बाहर शिफ्ट करने के मुद्दे पर मंत्री ने कहा कि अगर शहरवासी और किसान चाहेंगे तो मंडी जरूर शहर से बाहर शिफ्ट की जाएगी. भुल्लर ने पंचायती जमीनों पर हुए कब्जे को लेकर एक बार फिर चेतावनी देते हुए कहा कि कब्जाधारी खुद ही जमीनें छोड़ दें तो अच्छा होगा, अन्यथा विभाग उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा. भुल्लर ने लुधियाना ब्लॉक- 2 में करोड़ों रुपये की एफडी के मामले में अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का दावा किया. 

इसके अलावा 'आप' सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परणीति चोपड़ा की शादी को लेकर विरोधियों द्वारा उठाए जा रहे सवाल का करार जवाब देते हुए भुल्लर ने कहा कि फर्क बस इतना है कि पहले मंत्रियों के भोग होते थे, लेकिन उनकी सरकार के विधायक व मंत्री युवा हैं. उनकी शादी कराने की उम्र है तो कराएंगे ही. विरोधियों के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए उनकी निजी जिंदगी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Barnala में कच्ची मिट्टी की बनी गणेश जी की मूर्तियों का किया गया विसर्जन

वहीं, कर्ज को लेकर पंजाब की 'आप' सरकार पर उठ रहे सवालों के जवाब देते हुए भुल्लर ने कहा कि गवर्नर केंद्र के इशारे पर काम कर रहे हैं. केंद्र सरकार पंजाब से भेदभाव कर रही है. पंजाब सरकार को बदनाम किया जा रहा है. ग्रांटें रोक रखी हैं. कुल मिलाकर 'आप' सरकार को लोगों के बीच बदनाम करने की साजिश चल रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news