Aaj ka rashifal: आज शनि देव की पूजा करने से इस राशि वालों को मिलेगी हर काम में सफलता
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1269827

Aaj ka rashifal: आज शनि देव की पूजा करने से इस राशि वालों को मिलेगी हर काम में सफलता

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है और हर राशि का चक्र एक-एक माह का होता है. राशिफल का आंकलन भी इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर किया जाता है.

Aaj ka rashifal: आज शनि देव की पूजा करने से इस राशि वालों को मिलेगी हर काम में सफलता

Aaj ka rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है और हर राशि का चक्र एक-एक माह का होता है. राशिफल का आंकलन भी इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर किया जाता है. जानें क्या है आज 23 जुलाई शनिवार को आपका राशिफल और कैसा रहने वाला है आपका दिन?

मेष (Aries): मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपके पास वर्क लोड रह सकता है. आपको अपने काम को ध्यान से करना होगा. परिवार के साथ समय बिताएं कहीं घूमने का भी प्लान कर सकते हैं. किसी पर गुस्सा न करें अपने गुस्से पर काबू रखें. हो सकता है आज आपका कोई काम बनते-बनते बिगड़ जाए. ऐसे में निराश न हों सयंम रखें और आगे बढ़ें. बाहर जाते वक्त घर में बने मंदिर में माथा टेककर निकलें. बेकार के ख्यालों में न पड़ें और पॉजिटिव सोचें. आपका पारिवारिक जीवन भी सुखमय होगा.

ये भी पढ़ें- Aaj ka rashifal: इन 4 राशि वालों को आज रहना होगा सावधान, हो सकता है नुकसान

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों को आज अपने गुस्से पर काबू रखना होगा. आपको अपनी हेल्थ पर ध्यान देगा होगा. अगर आप किसी भी काम को करने में बार-बार असफल हो रहे हैं तो संयंम न खोएं. कुछ समय तक आपको निराश होना पड़ सकता है. बर्तन का कारोबार करने वालों को आज थोड़ा नुकसान झेलना पड़ा सकता है. किसी से भी लेन-देन करते वक्त सावधान रहें और सोच-विचार कर ही किसी से पैसों का लेन-देन करें. युवाओं को भी आज अपने गुस्से पर काबू रखने की जरूरत है. गुस्से से कई चीजें खराब हो सकती हैं, जिसके लिए आपको पछताना पड़ सकता है. 

वृश्चिक (Scorpio): आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है साथ ही आपको अचानक कहीं से रुका हुआ धन मिल सकता है. घर में कोई पूजा अनुष्ठान कराएं इससे आपके घर का वातावरण अच्छा बना रहेगा. बड़ों की सेवा करें और उनकी सेहत का ख्याल रखें. आज आप परिवार के साथ कहीं घूमने का भी प्लान कर सकते हैं. दूध का व्यापार करने वालों को आज अच्छा-खासा मुनाफा मिल सकता है. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आपको अपना मनोबल बनाए रखना होगा. इससे आपको हर काम में तरक्की मिलेगी.  

कुंभ (Aquarius): आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर का माहौल भी खुशनुमा बना रहेगा. आपको ऑफिस की तरफ से कोई अच्छा तोहफा मिल सकता है. अगर आपका कोई काम काफी समय से रुका हुआ था तो आज वह भी पूरा होगा. कारोबारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपको आपके काम में तरक्की मिलेगी और अच्छा खासा मुनाफा भी मिलेगा. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कड़ी मेहनत करने से सफलता आपके कदम चूमेगी. कड़ी मेहनत करने से आपको खूब तरक्की मिलेगी. आपके स्वामी ग्रह शनि देव हैं ऐसे में आज शनि देव की विधिवत पूजा करने से उनकी कृपा होगी. इसके लिए सुबह जल्दी उठकर पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाएं और शनि देव के सामने सरसों के तेल का दीपक जलाएं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Trending news