Aaj ka rashifal: इन 4 राशि वालों को आज रहना होगा सावधान, हो सकता है नुकसान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1268489

Aaj ka rashifal: इन 4 राशि वालों को आज रहना होगा सावधान, हो सकता है नुकसान

Aaj ka rashifal 22 july 2022:  हिंदू धर्म में राशि और राशिफल को विशेष महत्व दिया जाता है. कहते हैं कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें आज 22 जुलाई शुक्रवार को क्या है आपका राशिफल?

Aaj ka rashifal: इन 4 राशि वालों को आज रहना होगा सावधान, हो सकता है नुकसान

Aaj ka rashifal 22 July: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है और हर राशि का चक्र एक-एक माह का होता है. इस हिसाब से 12 राशियों का चक्र 12 माह यानी एक साल में पूरा होता है. ऐसे में राशिफल का आंकलन भी इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर किया जाता है. जानें क्या है आज 22 जुलाई शुक्रवार को आपका राशिफल और कैसा रहने वाला है आपका दिन? 

कर्क (Cancer): इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन खास है. आज आपको ऑफिस में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. आपके काम के लिए आपकी तारीफ की जाएगी.  जो लोग नया काम शुरू करने का प्लान कर रहे हैं उनके लिए भी आज का दिन शुभ है. आज आप बुजुर्गों से सलाह-मशवरा कर अपने नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. आज किए गए काम में आपको सफलता मिलेगी. वहीं, जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उन्हें कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. युवाओं के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. 

तुला (Libra): आज आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं है. अगर आप कहीं बाहर जाने के बारे में सोच रहे हैं तो अभी अपनी यात्रा को टाल दें या फिर ट्रैवल के वक्त सावधानी बरतें. शादीशुदा जोड़े के बीच आज किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. कोशिश करें दोनों में से कोई एक शांत रहे. इससे बात बढ़ने की बजाए जल्द ही समाप्त हो जाएगी और आप दोनों का संबंध भी अच्छा रहेगा. युवाओं को अपने करियर के लिए कुछ क्रिएटिव करने की जरूरत है. अगर आप मेडिकल फील्ड में जाना चाहते हैं तो फिलहाल आपको बहुत मेहनत करने की जरूरत है क्योंकि इस वक्त आपका समय ठीक नहीं चल रहा है. थोडी सी भी लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है. 

LIVE: द्रौपदी मुर्मू के देश की पहली महिला आदिवासी राष्ट्रपति चुने जाने पर क्या रही हिमाचल के सीएम की प्रतिक्रिया?

वृश्चिक (Scorpio): बुजुर्गों को अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. आज आपकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. वहीं, शुगर के मरीज भी आज अपनी हेल्थ का ध्यान रखें. आपका समय सही नहीं चल रहा है. प्रेमियों के लिए भी आज का दिन ठीक नहीं है. दोनों के बीच किसी बात को लेकर नोक-झोक हो सकती है. कोशिश करें शांत रहें क्योंकि ज्यादा बहस करने से रिश्ता टूटने की कगार पर आ सकता है. जो लोग राजनीति से जुड़े हैं उनके लिए भी आज का दिन सामान्य है. आपको भी थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है.  

ये भी पढ़ें- Petrol diesel price: दो महीने बीत जाने के बाद मिली पेट्रोल डीजल के दाम में राहत

मीन (Pisces): आज आपके ऊपर वर्क लोड रह सकता है. ऑफिस में किसी के साथ नोकझोक हो सकती है. बाहर जाते वक्त मंदिर में माथा टेक कर जाएं. रास्ते में किसी जरूरतमंद की सहायता करें. आज आप किसी गरीब को कपड़े दान करें. शाम के वक्त मंदिर जाएं और परिवार के साथ समय बिताएं इससे आपका मन शांत रहेगा. कारोबरियों को भी आज थोड़ा सावधान रहकर काम करने की जरूरत है. जल्दी से किसी पर भरोसा न करें वरना आपको कोई बड़ा नुकसान हो जाएगा.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Trending news