इन रशियों का खत्म होगा बुरा वक्त..भगवान विष्णु की रहेगी पूरी कृपा..कार्यों में मिलेगी भरपूर सफलता
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1287525

इन रशियों का खत्म होगा बुरा वक्त..भगवान विष्णु की रहेगी पूरी कृपा..कार्यों में मिलेगी भरपूर सफलता

Aaj Ka Rashifal: आज गुरुवार है और श्रावण शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है.जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन. 

photo

Aaj Ka Rashifal: आज गुरुवार है और श्रावण शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है.जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन. 

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 4 August 2022)
व्यापार के लिए आज का दिन लाभदायी है. परिवार का आनंददायी वातावरण भी आप के मन को खुश रखने में सहायता करेगा. आज आपका दिन आपके जीवन में नए बदलाव लायेगा. नई योजनाओं का विचार कर रहे लोग आज उसकी शुरुआत करेंगेघर में सुखदायी घटना घटेगी. 

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 4 August 2022)
आज बौद्धिक चर्चाओं से दूर रहें. विद्यार्थियों के लिए समय कठिन है. आज आपका दिन आपके अनुकूल रहेगा। बिसनेस में आज अपने काम करने का तरीका बदलेंगे. बाहर के खान पान की वजह से आपको सेहत पर परिणाम देखने को मिल सकते हैं ,मन में चिंता बनी रहेगी. पेट सम्बंधित रोग से भी मन चिंतित रहेगा परंतु दोपहर के बाद आप थोड़े आलसी बने रहेंगे. 

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 4 August 2022)
आज आप में ताजगी का अभाव रहेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ विवाद होने की भी संभावना है. आज आपके दिन की शुरुआत अपनों के साथ होगी. ब्यूटी पार्लर का काम कर रहे लोगों को कस्टमर से तारीफ़ मिलेगी. डाइबिटीज की समस्या से परेशान लोग आज किसी अच्छे डॉक्टर को दिखाने का मन बनायेंगे.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 4 August 2022)
आज का दिन आध्यात्मिक सिद्धि प्राप्त करने के लिए अच्छा है. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रखेगा. आज आपके दिन की शुरुआत आपके जीवन में नए बदलाव लाएगी. दांपत्य जीवन में आपसी तालमेल बना रहेगा. बिसनेस में किसी की सलाह से कार्य करने का तरीका पता चलेगा.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 4 August 2022)
आज आप मधुरवाणी से किसी काम को आसानी से सफल बना पाएंगे. आज का दिन आप कुछ नया सीखेंगे। नर्सिंग का कोर्स कर रहे छात्रों का प्लेसमेंट अच्छी जगह पर होगा. थाइराइड की समस्या से परेशान लोग आज किसी डॉक्टर से संपर्क करेंगे.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 4 August 2022)
आज का आपका दिन शुभ फलदायी है. अपनी वाणी से आप लाभदायी और प्रेम भरे सम्बंध स्थापित कर सकेंगे. आज आपका दिन जीवन में नई दिशा लेकर आएगा. दोस्तों के साथ ट्रिप पर जाने का प्लान बनायेंगे. आज आपको घर के बुजुर्गों की सेहत का ख्याल रखने की जरुरत है.विद्यार्थियों को अपने करियर का चुनाव करने का अच्छा अवसर है.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 4 August 2022)
आकस्मिक खर्च हो सकता है, इसमें आपको सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है. आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ सुनहरे पल व्यतीत करेंगे और बुद्धि विवेक से व्यवसाय की काफी सारी समस्याओं से निजात पा सकते हैं. शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता के कारण मित्रों के साथ विवाद होने की आशंका बनी रहेगी.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 4 August 2022)
जीवन में बड़ी खुशखबरी मिलेगी, जिससे परिवार में खुशियाँ आयेंगी. राजनीति से जुड़े लोगों के राजकाज की तारीफ होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. क्रिप्टो करेंसी में पैसा इंवेस्ट कर सकते हैं. आपको अनेक क्षेत्र में लाभ और यश प्राप्त होगा. 

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 4 August 2022)
अनेक क्षेत्रों में यश-कीर्ति प्राप्त होगी. किसी पर्यटन स्थल पर घूमने जाने का कार्यक्रम बन सकता है. आज का आपका दिन लाभकारी है. पारिवारिक और प्रोफेशनल दोनों ही क्षेत्रों में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आनंद का वातावरण आप को खुश रखेगा. शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. व्यापार में लाभ भी होगा. सरकारी कामों में सफलता मिलेगी. 

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 4 August 2022)
किसी दोस्त या रिश्तेदार से मिले अच्छे समाचार से आपका मन प्रफुल्लित होगा. आज का दिन पूरी तरह से शुभ फलदायी है. इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का काम करने वाले लोगों को फायदा होगा. धार्मिक यात्रा की संभावना है. आज आपकी कोई पुरानी कार्य योजना पूरी होगी. व्यापार में लाभ होगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 4 August 2022)
धार्मिक यात्रा हो सकती है. विदेश से अच्छे समाचार मिलेंगे.आज मन पर किसी बात की खुशी बनी रहेगी. लोगों से गुस्से में बात ना करें. परिजनों के साथ वाद-विवाद में न पड़ें. दोपहर के बाद स्वजनों तथा मित्रों के साथ आप का समय अच्छा गुजार सकेंगे. 

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 4 August 2022)
आज आपका दिन क्रिएटिव होने वाला है. ऑफिस में बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे. व्यापार को आगे बढ़ाने की नई योजना सफल रहेगी.  स्टूडेंट अपने पूराने चैप्टर को रिवीजन करेंगेआज का दिन दैनिक कामों में आपको शांति देगा. किसी मनोरंजक स्थल पर मित्रों या परिजनों के साथ जाना हो सकता है. 

Trending news