Aaj Ka Rashifal: वृषभ, कर्क और मीन राशि वालों की आज रहेगी मौज, जानें क्या है आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: वृषभ, कर्क और मीन राशि वालों की आज रहेगी मौज, जानें क्या है आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 9 August 2022: आज सावन माह की शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है, लेकिन द्वादशी तिथि 5:45 तक ही रहेगी. आज का दिन किसी भी नए काम की शुरुआत के लिए शुभ माना जा रहा है. वृषभ, कर्क और मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. ऐसे में जानें आज का राशिफल. 

Aaj Ka Rashifal: वृषभ, कर्क और मीन राशि वालों की आज रहेगी मौज, जानें क्या है आज का राशिफल

Aaj ka rashifal 9 august 2022: आज 9 अगस्त मंगलवार को सावन मास की द्वादशी तिथि है. द्वादशी तिथि शाम 5 बजकर 45 मिनट तक रहेगी. इसके बाद त्रयोदशी तिथि शुरू हो जाएगी. आज का दिन किसी भी मांगलिक कार्य के लिए शुभ है. अगर आप धार्मिक अनुष्ठान, घरेलू कार्य या फिर कोई नया व्यापार शुरू करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है. ऐसे में यहां जानें आज का राशिफल.

वृषभ (Taurus): वृषभ राशि वाले जातकों का आज का दिन ऊर्जा भरा रहने वाला है. आज आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज ऑफिस में आपका समय अच्छा बीतेगा. आपके काम के लिए अच्छे कॉम्पलीमेंट मिलेंगे. लवमेट्स के लिए भी आज का दिन स्पेशल रहने वाला है. सरकारी कर्मचारियों के ट्रांसफर की बात हो सकती है. जो आपके लिए अच्छा साबित होगा. 

ये भी पढ़ें- LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 9 August 2022: हिमाचल विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने की बड़ी घोषणा

कर्क (Cancer): आइटी क्षेत्र से जुड़े लोगों का आज का दिन व्यस्त रहने वाला है. आपको आज करियर में ग्रोथ करने के लिए सुनहरा मौका मिल सकता है. ऐसे में इस मौके को गवाएं नहीं, इसका भरपूर फायदा उठाएं. किसी भी काम में देरी होने पर संयंम रखें और हड़बड़ाएं नहीं. जल्दबाजी करने पर आपका बनता हुआ काम बिगड़ सकता है. टीचर्स के लिए आज का दिन चुनौतीभरा रहने वाला है. 

ये भी पढ़ें- Aaj ka Panchang 9 August 2022: आज बन रहा विष्कुम्भ योग, यहां जानें मंगलवार का पंचांग

मीन (Pisces): इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन शुभ है. आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगा. घर में कोई नया सामान ला सकते हैं. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. फर्नीचर का कारोबार करने वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपके सामान की अच्छी-खासी ब्रिकी होगी. वहीं, कपड़े के कारोबारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Trending news