Horoscope 19 September : इन राशि वालों को सतर्क रहने की जरूरत, कारोबारी भूल से भी न करें ये काम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh989380

Horoscope 19 September : इन राशि वालों को सतर्क रहने की जरूरत, कारोबारी भूल से भी न करें ये काम

आज अनंत चतुर्दशी (Anant Chaturdashi) है. आज हम ढ़ेरों मंगलकामना के साथ भगवान गणेश (Lord Ganesh) को अपने घर से विदा करते है और अगले बरस जल्दी आने की कामना करते हैं. आज का दिन काफी शुभ है. भाग्य आपके साथ है, जिससे व्यापार और नौकरी में तरक्की मिलेगी. अच्छा धन लाभ होगा.

Horoscope 19 September : इन राशि वालों को सतर्क रहने की जरूरत, कारोबारी भूल से भी न करें ये काम

नई दिल्ली : आज अनंत चतुर्दशी (Anant Chaturdashi) है. आज हम ढ़ेरों मंगलकामना के साथ भगवान गणेश (Lord Ganesh) को अपने घर से विदा करते है और अगले बरस जल्दी आने की कामना करते हैं. आज का दिन काफी शुभ है.

भाग्य आपके साथ है, जिससे व्यापार और नौकरी में तरक्की मिलेगी. अच्छा धन लाभ होगा. लेकिन 4 राशि के जातकों को थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए रविवार कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): आपकी वाणी मधुर होगी, जिसके कारण दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. आप अपनी चतुराई और बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे. कार्यक्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी. भाग्य आपके साथ है. मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे. 

वृषभ (Taurus):  भाग्य आपके साथ है. कामकाज में जोश देखने को मिलेगा. छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. अपने मित्र या परिचित से आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी. आज के दिन आप उत्साह से भरे नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें : Ganesh Visarjan 2021: आज इस तरह करें भगवान गणेश की पूजा तो बरसेगी कृपा, इस समय भूल से भी न करें विसर्जन

मिथुन (Gemini): कामकाज में आपका प्रदर्शन बढ़िया रहने वाला है. आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार साबित होगी. भाग्य आपका साथ देगा. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे.

कर्क (Cancer): आप अपने मन को केंद्रित करने का प्रयास करें. आर्थिक तौर पर आप अपने आपको मजबूत महसूस करेंगे. मुश्किलें आसान होगीं. युवाओं को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. राजकीय मामले पक्ष में हल हो सकते हैं.

सिंह (Leo): रविवार को आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. मेहनत के बल पर विपरीत परिस्थिति से उबर जाएंगे. किसी प्रॉपर्टी डील के निर्णय आपके पक्ष में हो सकते हैं. सतर्कता के साथ पैसा खर्च करें. परिवार में सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे. वाहन चलाते समय सतर्क रहें.

कन्या (Virgo): आपका दिन बेहतरीन रहेगा. आपकी बुद्धिमानी और कार्य के प्रतिनिष्ठा की अधिकारी वर्ग प्रशंसा करेंगे. छोटे-छोटे कई निवेश भविष्य के लिए लाभकारी हो सकते हैं. साझेदारी के व्यवसाय में कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें. महिलाएं घर के काम में अधिक बिजी रहेगी.

तुला (Libra):  अच्छे व्यक्तियों के साथ संबंध बनेंगे. आपकी ख्याति और प्रतिष्ठा-सम्मान बढ़ेगा. अपनी इच्छाओं को दूसरों पर थोपने की कोशिश न करें. प्रशासन से जुड़े कार्य सहजता से होंगे. वर्तमान परिस्थितियों की वजह से व्यावसायिक गतिविधियां कमजोर रहेंगी.

WATCH LIVE TV

वृश्चिक (Scorpio):  दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होने वाली है. आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे. मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. यात्रा आदि का लुफ्त उठाएंगे. कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा.

धनु (Sagittarius): कारोबारियों को बड़े निवेश से बचने की जरूरत है. काम धीमी गति से प्रगति की ओर बढ़ेगा. व्यापार में आशाकूल लाभ होने की संभावना है. आज कुछ नई खरीदारी करेंगे. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.

मकर (Capricorn): आपके सेहत में सुधार होगा. अधिकतर काम अपने घर पर ही रहकर पूरा करने का प्रयास करें. कारोबार करने वालों के लिए समय कठिन हो सकता है, लेकिन निराश न हों. अधिकारी कार्य को देखकर प्रशंसा करेंगे.

कुंभ (Aquarius): आपके व्यापार के कुछ कार्य लंबे समय से रुके हुए हैं, तो वह पूरे हो सकते हैं. मित्रों से किया वादा पूरा करना आसान होगा. आपकी बातों से लोग प्रभावित होंगे. पेशेवर जीवन में परिस्थितियां आपकी इच्छा के अनुसार होंगी. 

मीन (Pisces): दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है. कामकाज और पारिवारिक सुख के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. 

Trending news