Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2291042
photoDetails0hindi

Aaj ka rashifal 13 June: इन तीन राशि वालों के लिए परेशानी भरा रहेगा आज का दिन, जानें क्या है आज का राशिफल

आज 13 जून को दिन बृहस्तपिवार और ज्येष्ठ महीने के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. कन्या, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है.    

1/6

मेष राशि वाले जातक आज पूरा दिन एक्टिव रहेंगे. आप अपने कार्य को मन लगाकर अच्छे कर पाएंगे. आज आपकी किसी पुरानी समस्या का समाधान हो सकता है. 

 

2/6

मिथुन राशि वाले जातकों को आज अपने कार्य पर खास ध्यान देने की जरूरत है, अन्यथा थोड़ी सी लापरवाही भी आपको परेशानी में डाल सकती है. आज आपको अपनी सेहत का भी ध्यान रखना होगा. 

 

3/6

सिंह राशि वालों का परिवार में किसी से मतभेद हो सकता है. परिवार का माहौल कुछ खास नहीं रहेगा. आप मानसिक रूप से भी परेशान रहेंगे. आपको अपने स्वास्थ्य पर भी खास ध्यान देना होगा. 

 

4/6

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापारियों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आपका कोई जरूरी कार्य अटक सकता है.

 

5/6

कुंभ राशि वालों का आज जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है. परिवार में किसी बुजुर्ग की सेहत खराब रहेगी. पैसों के लेन-देन को लेकर किसी से कहासुनी हो सकती है. 

 

6/6

मीन राशि के जातक आज शारीरिक रूप से परेशान रह सकता है. कार्यस्थल पर किसी से मतभेद हो सकता है. व्यवसायिक गतिविधियों में लापरवाही न करें. अन्यथा आपको परेशानी उठानी पड़ सकती है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)