Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1695020
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष और मीन राशि वालों को मिल सकता है धन लाभ, जानें क्या है आपका राशिफल?

Aaj ka Rashifal 14 May 2023: आज दिन रविवार और ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है. आज ग्रह नक्षत्रों की चाल का किन राशियों पर कैसा असर पड़ेगा. ऐसे में किन जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल?

1/7

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए उमंग भरा रहेगा. आप कोई नया कार्य करने का प्लान कर सकते हैं. आज आपको कहीं से रुका हुआ धन भी मिल सकता है. बुजुर्गों की सेहत का खास ध्यान रखना होगा.  

2/7

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आज आपको कोई मानसिक तनाव नहीं रहेगा. छात्रों के लिए भी आज का दिन राहतभरा रहेगा. परिवार के सदस्यों को खुश करने के लिए खास प्लानिंग कर सकते हैं.

3/7

कन्या राशि: आज आपकी परिवार में किसी से नोकझोक हो सकती है. आप गुस्से में कोई ऐसा फैसला ले सकते हैं, जिसकी वजह से आपको परेशान होना पड़ सकता है. आपकी सेहत भी आज कुछ खास नहीं रहेगी. 

4/7

कर्क राशि: महिलाओं को आज अचानक कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आपकी संतान कोई ऐसा कार्य करेगी, जिसकी वजह से आपको गर्व महसूस होगा. आपकी सेहत भी आज अच्छी रहेगी. 

 

5/7

धनु राशि: राजनीति क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन खास है. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. अविवाहित लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा साबित होगा. आपके लिए विवाह संबंधी कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है.  

6/7

वृश्चिक राशि: आज आपकी सेहत खराब रह सकती है. किसी बात को लेकर आपको मानसिक तनाव भी रह सकता है. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन सामान्य रहेगा. 

7/7

मीन राशि: आज आपकों कहीं से शुभ समाचार मिल सकते हैं. इस राशि के युवाओं को लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. व्यापारियों के लिए आज का दिन तरक्कीभरा रहेगा. आपका कार्य अच्छा चलेगा. आपको धन लाभ भी मिलेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)