Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2112288
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 16 February 2024: धनु राशि वाले जातक पैसों का लेनदेन करते वक्त ना करें जल्दबाजी, हो जाएगी परेशानी

Aaj Ka Rashifal 16 February 2024: आज 16 फरवरी को दिन शुक्रवार और माघ माह के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. मेष, तुला, कर्क, कन्या, धनु और कुंभ राशि वाले जातक जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन. क्या है आपका आज का राशिफल. 

1/6

मेष राशि: इस राशि के नौकरीपेशा जातकों पर आज वर्क लोड़ रहेगा. आज आपको रुका हुआ धन मिलने की संभावना है. आपकी व्यावसायिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. 

 

2/6

तुला राशि: आज गुस्से में फैसला लेना आपको परेशानी में डाल सकता है. वर्कप्लेस पर किसी भी तरह की पॉलिटिक्स से दूर रहें. बिजनेस पार्टनर के साथ आपकी कहासुनी हो सकती है. 

 

3/6

कर्क राशि: आज आपको थोड़ा निराश होना पड़ सकता है. इधर-उधर की बातों को अनसुना करें. अगर आज आपको करियर में बेहतर कार्य करने के लिए कोई अवसर मिले तो उसे जाने ना दें.

 

4/6

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए भागदौड़ वाला रहेगा. कार्यस्थल पर काम के बाद आपको अचानक लंबी यात्रा पर जाना पड़ जाएगा. धन लाभ के भी योग बन रहे हैं. 

5/6

धनु राशि: आज आप किसी घरेलू बात को लेकर तनाव में रह सकते हैं. आपकी किसी से कहासुनी भी हो सकती है. आपकी जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती हैं. पैसों का लेन-देन करते वक्त जल्दबाजी ना करें. 

6/6

कुंभ राशि: इस राशि के जो जातक नए कार्य की शुरुआत करने के लिए सोच रहे हैं उनके लिए आज का दिन शुभ है. अगर आप आज कोई कार्य शुरू करते हैं तो उसमें आपको लाभ मिल सकता है. 

  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)