Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2304377
photoDetails0hindi

Aaj ka rashifal 23 June: आज इन राशि वालों को रह सकती है स्वास्थ्य समस्या, सेहत का रखना होगा खास ध्यान

आज 23 जून को दिन रविवार और आषाढ़ महीने के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है. आज सप्ताह का आखिरी दिन है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.   

1/7

मेष राशि वाले जातक आज बुजुर्गों की सेहत का ध्यान रखें. समाज में लोग आपके व्यवहार से खुश होंगे. आज आपकी बोलचाल का लहजा भी अच्छा रहेगा.  

 

2/7

वृषभ राशि वालों को आज व्यवसायिक मामलों में सफलता मिलेगी. फिजूली खर्चों को कंट्रोल करके रखें. संतान से अच्छे समाचार मिलेंगे. बिजनेस में तरक्की की संभावना है. 

 

3/7

मिथुन राशि वाले जातकों की सेहत खराब रह सकती है. आज आप मानसिक रूप परेशान रह सकते हैं. परिवार में कोई निर्माण कार्य कराने का प्लान कर सकते हैं. 

 

4/7

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आप किसी पुराने मित्र से मिलेंगे. यात्रा पर भी जा सकते हैं. रिश्तेदारों के साथ अच्छा तालमेल बनेगा. 

 

5/7

धनु राशि वाले जातक आज सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. आपको थोड़ी स्वास्थ्य समस्या रह सकती है. दूसरों की बातों में आकर अपने रिश्तों को खराब ना करें. 

 

6/7

तुला राशि वालों को अपने गुस्से पर संयंम रखकर ही कोई कार्य करना होगा. किसी महत्वपूर्ण लक्ष्य में सफलता मिलेगी. जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें.

7/7

कुंभ राशि वालों की सेहत खराब रहेगी. आपको सिर दर्द की समस्या रह सकती है. दांपत्य संबंधों में मधुरता आएगी और प्रेम बढे़गा. आज आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़