Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: धनु राशि वालों के लिए बेहद खास है आज का दिन, वापस मिल सकता है फसा हुआ धन

Aaj ka rashifal 24 February 2023: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 24 फरवरी शुक्रवार को क्या है आपका राशिफल?

1/6

वृषभ राशि: घर में नए नियम लागू करेंगे. परिवार के सदस्यों के लिए कुछ खास प्लान करेंगे. संतान पक्ष के भविष्य के लिए उचित कदम उठाएंगे. आज आपकी सेहत ठीक रहेगी. 

2/6

कन्या राशि: आज आप कुछ ऐसे फैसले लेंगे जिसका असर पूरे परिवार पर पड़ेगा. हो सकता है आपके द्वारा लिया गया निर्णय परिवार के कुछ सदस्यों की पंसद भी न आए.

3/6

सिंह राशि: आपकी सेहत थोड़ी खराब रह सकती है. अगर आपको लंबे समय से कोई गंभीर बीमारी है तो चिकित्सक से सलाह-मशवरा कर उचित इलाज करा लें. 

4/6

वृश्चिक राशि: आपके लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है. कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते हैं आपको लंबी यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है.

5/6

धनु राशि: व्यापारियों को आज शुभ संदेश मिलने की संभावना है. आपको किसी क्लाइंट से रुका हुआ धन मिल सकता है. अगर आप कोई नया कारोबार शुरू करने जा रहे हैं तो इसकी शुरुआत से पहले पूजा अनुष्ठान जरूर करा लें. 

6/6

कुंभ राशि: आज आप पूरा दिन आलस्य महसूस करेंगे. वर्क लोड़ की वजह से आप थकान महसूस करेंगे. शाम के वक्त कार्य से राहत मिलेगी. आज आपके कई बनते हुए काम भी रुक सकते हैं.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)