Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1796145
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक और कुंभ राशि वालों पर बरसेगी आज भगवान गणेश की कृपा

Aaj ka Rashifal 26 July 2023: आज दिन बुधवार और श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज का दिन भगवान गणेश को समर्पित है. ऐसे में आज किन राशि वालों पर गणेश जी की कृपा होने वाली है यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल? 

 

1/6

मिथुन राशि: इस राशि के स्टूडेंट्स की लाइफ में आज कुछ बदलाव आ सकते हैं. आप अपनी पढ़ाई को लेकर कुछ बदलाव कर सकते हैं. आज आपकी सेहत ठीक रहेगी.

 

2/6

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आपके जीवन में कुछ अच्छा होने वाला है. पारिवारिक सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी, यानी आज आप घर में कोई नया सामान ला सकते हैं.

 

3/6

कन्या राशि: इस राशि के सरकारी कर्मचारियों की लाइफ में आज उतार-चढ़ाव आने की संभावना है. सेहत के लिहाज से आपके लिए आज का दिन सही नहीं है. महिलाएं धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकती हैं. 

 

4/6

धनु राशि: इस राशि के जिन जातकों का इलेक्ट्रॉनिक्स सामान का बिजनेस है उनके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपका काम अच्छा चलेगा. आज आपको अनचाही यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है.

 

5/6

वृश्चिक राशि: आपके लिए आज का दिन शुभ है. अगर आप काफी समय से कोई नया कार्य करने का सोच रहे थे तो आज का दिन शुभ है. आप पर गणेश भगवान की पूर्ण कृपा बनी रहेगी. 

 

6/6

कुंभ राशि: इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को आज थोड़ी राहत मिलेगी. जो जातक काफी समय से बीमार थे आज उन्हें थोड़ा आराम महसूस होगा. आप मानसिक रूप से भी अच्छा महसूस करेंगे. आप पर आज गणेश जी कृपा बनी रहेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)