Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2266983
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 28 May 2024: आज सिंह और वृश्चिक राशि वालों पर होगी हनुमान जी की कृपा, जानें क्या है आपका राशिफल

आज 28 मई को ज्येष्ठ महीने के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है. आज बड़ा मंगलवार है. इस मंगलवार को  बुढवा मंगला भी कहा जाता है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.   

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपकी सेहत खराब रह सकती है. परिवार में किसी से कहासुनी हो सकती है. आज आप सामाजिक गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे. 

 

2/6

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है. संतान से शुभ समाचार मिलेंगे. दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करेंगे. स्टूडेंट्स के लिए भी आज का दिन राहतभरा रहेगा. 

 

3/6

तुला राशि वाले जातक आज कहीं यात्रा पर जाएंगे. यात्रा के दौरान आपको अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखना होगा. अन्यथा आपकी सेहत प्रभावित हो सकती है. 

 

4/6

मकर राशि के जातक आज मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं. आज का दिन आपके लिए चिंताभरा रहेगा. किसी करीबी से कहासुनी हो सकती है. आपको आर्थिक नुकसान भी हो सकता है. 

 

5/6

कर्क राशि के जिन जातकों को जॉब में परेशानी आ रही है उन्हें आज थोड़ी राहत मिलेगी. व्यापारियों का दिन इधर-उधर की भागदौड़ में बीतेगा. आज आपको कोई नया कार्य भी मिल सकता है. 

 

6/6

वृश्चिक राशि के जातक आज परिवार के साथ घूमने जाएंगे. आज आप धार्मिक कार्यों में लगे रहेंगे. इससे आपका मन भी शांत रहेगा. संतान को लेकर खुश रहेंगे. व्यापारियों को आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)