Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1846032
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: आज के राशिफल में जानें कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन

Aaj ka Rashifal 29 August 2023: आज 29 अगस्त को दिन मंगलवार और अधिक श्रावण शुक्ल पक्ष की उदया तिथि  त्रयोदशी है. ऐसे में जानें क्या है आज का राशिफल.

1/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लाएगा. कार्यक्षेत्र पर मन लगा रहेगा. आज आपको कहीं से धन प्राप्ति हो सकती है. आपकी सेहत भी आज ठीक रहेगी. 

2/6

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए सुकूनभरा रहेगा. इधर-उधर की बातों को जितना हो सके नजरअंदाज करें. बिजनेस कर रहे लोगों के लिए भी आज का दिन राहतभरा रहेगा. आपका स्ट्रेस कम होगा. 

3/6

सिंह राशि: आज आपको अनजान लोगों से दूरी बनाकर रखनी होगी. अन्यथा आपको भारी पड़ सकता है. इस राशि के व्यापारियों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. 

4/6

धनु राशि: इस राशि के जातक आज कहीं घूमने जा सकते हैं. किसी खास कार्य की शुरुआत के लिए आज का दिन सही रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी आज का दिन सुकूनभरा रहेगा. 

5/6

कुंभ राशि: आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. बुजुर्गों को अपनी सेहत का खास ध्यान रखना होगा. इस राशि के भाई-बहन की किसी बात को लेकर थोड़ी नोकझोक हो सकती है.

6/6

मीन राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आज आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे. कहीं से धन प्राप्ति होगी. आज आप जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)