Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2083591
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 29 January 2024: तुला राशि वालों के लिए शुभ है आज का दिन, भविष्य के लिए मिलेंगे बेहतर अवसर

Aaj Ka Rashifal 29 January 2024: आज दिन सोमवार और माघ माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है. इसके साथ ही आज सकट चौथ का व्रत भी है. मेष, मिथुन, कन्या, सिंह और धनु राशि वाले जातक जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन. क्या है आपका आज का राशिफल. 

 

1/6

मेष राशि वालों को आज कहीं से सुखद समाचार मिल सकते हैं. आत्मविश्वास बढ़ेगा. आज आपकी दिनचर्या में थोड़ा बदलाव आ सकता है. आज किसी खास दोस्त से मुलाकात हो सकती है. 

2/6

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहेगा. हालांकि आपको इसके अनुकूल परिणाम मिलेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होने की संभावना है. 

 

3/6

सिंह राशि के जातक आज काफी व्यस्त रहेंगे. सामाजिक कार्य करने वालों को आज कुछ उपलब्धियां मिल सकती हैं. आज आप कोई भी फैसला सोच-विचार कर ही लें. 

 

4/6

कन्या राशि वालों को आज थोड़ा चिड़चिड़ापन रहेगा. कार्यस्थल पर वर्क लोड़ रहेगा. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. आज आप किसी समारोह में भी जा सकते हैं. 

 

5/6

तुला राशि वालों के आज काफी समय से रुके हुए घरेलू कार्य पूरे होंगे. अन्य कोई भी जरूरी कार्य करने के लिए भी आज का दिन शुभ है. युवा वर्ग को आज भविष्य में आगे बढ़ने के लिए अच्छे अवसर मिलेंगे. 

 

6/6

धनु राशि वालों की व्यवसायिक गतिविधियों में बदलाव आएगा. आज आप भविष्य के लिए कोई खास योजना बना सकते हैं. मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. मन शांत रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)