Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2271155
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 31 May 2024: मिथुन राशि वालों को आज आर्थिक परेशानी का करना पड़ सकता है सामना, जानें क्या है आज का राशिफल

आज 31 मई को दिन शुक्रवार और ज्येष्ठ महीने के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित है. आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढे़ं आज का राशिफल.   

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. आज अपना दिन सामाजिक गतिविधियों में शामिल रहने वाला रहेगा. व्यापारियों का कार्य धीमा चलेगा.

 

2/6

वृषभ राशि वाले जातक आज किसी भी तरह की विपरीत स्थिति बनने पर संयंम रखें. आज आपका किसी करीबी से मतभेद हो सकता है. संतान की सेहत थोड़ा खराब सकती है.

 

3/6

मिथुन राशि वालों को आज आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. युवाओं का दिन मौज-मस्ती में कटेगा.

 

4/6

सिंह राशि वालों की आय बढ़ेगी. प्रेम संबंधों में नोकझोक हो सकती है. पारिवारिक संपत्ति को लेकर परिवार में तनाव की स्थिति बन सकती है.

5/6

धनु राशि वाले जातकों को आज किसी महत्वपूर्ण कार्य में सफलता मिलेगी. आज का दिन अच्छा व्यतीत होगा. आज आपका कहीं अटका हुआ धन भी वापस मिल सकता है.

 

6/6

कुंभ राशि वालों का दिन अच्छा व्यतीत होगा. व्यापारियों का काम अच्छा अच्छा चलेगा. युवाओं को करियर संबधी अच्छे ऑप्शन मिल सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)