Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1513778
photoDetails0hindi

Rashifal: अगर आपका भी है 'क' और 'म' अक्षर से नाम तो जानिए अपना आज का राशिफल

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 4 जनवरी बुधवार को क्या है आपका राशिफल?

1/6

मेष राशि वाले जातक आज काम के सिलसिले में लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. घरेलू खर्चों को लेकर गृह कलेश हो सकता है. अचानक आपकी तबियत भी खराब हो सकती है. आपको आर्थिक हानि भी हो सकती है. 

 

2/6

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आपको तरक्की के अच्छे अवसर मिलेंगे. महिलाओं का किसी से झगड़ा हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों पर वर्क लोड़ रहेगा. आज आपको अपने खर्चों पर भी काबू रखना होगा. 

3/6

कन्या राशि- आपके लिए आज का दिन खास रहने वाला है. आज किसी बड़ी उपलब्धि का मौका मिलेगा. परिवार और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.  आपके घर मेहमान आ सकते हैं. कारोबारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपका काम ठीक चलेगा. 

4/6

मकर राशि वालों की परिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. बिजनेस के लिहाज से भी आज का दिन ठीक रहेगा. आपका काम अच्छा-खासा चलेगा. आज आप भविष्य के लिए कहीं निवेश कर सकते हैं. 

5/6

कुंभ राशि- आज आपको कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले सोच-विचार करने की जरूरत है. आप किसी पुराने दोस्त के घर जा सकते हैं. घर में कोई नया सामान खरीदकर ला सकते हैं. अगर आप आज कोई नया काम शुरू करते हैं तो आपको सफलता जरूर मिलेगी.

6/6

मीन राशि वालों को आज बिजली के उपकरणों से थोड़ा संभलकर रहना होगा. कार्यस्थल पर काम को लेकर किसी से झगड़ा हो सकता है. आज बॉस भी आपसे नाराज हो सकते हैं. युवाओं के लिए आज का दिन सही रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)