Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: कन्या और मीन राशि वाले जातकों के जीवन में आज आएंगे उतार-चढ़ाव

Aaj ka Rashifal 6 June 2023: आज दिन मंगलवार और आषाढ़ मास के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है. हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए आज का दिन शुभ माना जाता है. आज कुछ जातकों के जीवन में उतार-चढ़ाव भी आ सकते हैं.  

1/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए परेशानी भरा रहेगा. आपको कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते हैं. आज आप परिवार के बुजुर्गों की सेहत को लेकर भी परेशान रह सकते हैं. 

 

2/6

तुला राशि: आज आप यात्रा पर जा सकते हैं. युवाओं के सामने करियर संबंधी चुनौतियां आ सकती हैं. आप अपने लिए कुछ टारगेट सेट कर लें. इससे आपको भविष्य में फायदा मिलेगा. 

3/6

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आपकी जीवनशैली में कुछ बदलाव आ सकते हैं. आपको अपनी सेहत का भी खास ध्यान रखना होगा. 

4/6

वृश्चिक राशि: आपको अपने काम में एकाग्रता लानी होगी. युवाओं को कामयाबी के कई बेहतर अवसर मिलेंगे. परिवार में आपको लेकर खुशी का माहौल रहेगा. 

5/6

कुंभ राशि: आज आपको आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. व्यापारी आज किसी नए आइडिया पर काम करेंगे. युवाओं को अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत है.

6/6

मीन राशि: धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. वर्कप्लेस पर आपके कार्य की सराहना होगी. व्यापारियों को आर्थिक लाभ मिलेगा. शादी शुदा लोगों के जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)