Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1939145
photoDetails0hindi

Monthly Rashifal: इन राशि वालों के लिए खुशियां लाया है नवंबर माह, क्या कहता है मासिक राशिफल

November Monthly Rashifal: आज से नवंबर माह की शुरुआत हो गई है. इस माह कई बड़े त्योहार पड़ने वाले हैं. महीने के पहले दिन करवा चौथ का पावन पर्व है. यहां हम आपको उन 12 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका वैदिक शास्त्रों में वर्णन किया गया है. यहां हम आपको बताएंगे कि यह माह आपके लिए कैसा रहेगा. 

 

1/12

मेष राशि वाले जातक इस माह सकरात्मक रहेंगे. आपको ज्यादातर कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. 

 

2/12

वृषभ राशि वाले जातकों के लिए भी यह माह अच्छा रहेगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में चल रहा विवाद सुलझ सकता है. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. 

 

3/12

मिथुन राशि के जातकों को नवंबर में करियर संबंधी छोटी-मोटी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आपके सामने आर्थिक परेशानियां भी आ सकती हैं.

4/12

सिंह राशि वालों के लिए यह महीना नकारात्मक रहेगा. किसी कारणवश आप अपनी जॉब बदलने का प्लान कर सकते हैं. हालांकि महीने के आखिर में सब सामान्य हो जाएगा. 

 

5/12

धनु राशि वालों के लिए यह महीना सकारात्मक रहेगा. व्यापारियों को आर्थिक लाभ मिलेगा. कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगा. 

6/12

कन्या राशि वालों के लिए यह महीना मिला-जुला रहेगा. इस माह आप विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. व्यापारिक दृष्टिकोण से भी यह महीना अच्छा बीतेगा.   

7/12

तुला राशि वालों के लिए यह महीना सामान्य रहेगा. माह की शुरुआत आपके लिए अच्छी होगी, लेकिन माह से अंत में आपको मानसिक तनाव रह सकता है.

8/12

कर्क राशि के जातक इस महीने अपनी सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. आपको अपने स्वास्थ्य का खास ध्यान रखना होगा. 

 

9/12

वृश्चिक राशि वाले जातकों को माह के शुरुआत में थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है.

10/12

मकर राशि के जातक इस माह धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. व्यापारियों का कारोबार अच्छा चलेगा. इस महीने आपकी सेहत भी ठीक रहेगी.  

11/12

कुंभ राशि के जातकों के लिए यह महीना शुभ रहेगा. आप घर में मांगलिक कार्य कराएंगे. आपको तरक्की के नए अवसर मिलेंगे. 

12/12

मीन राशि वालों के लिए यह माह अच्छा रहने वाला है. आप इस माह नया वाहन खरीद सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)