Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2092689
photoDetails0hindi

Monthly Rashifal: तुला, कर्क और वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए अच्छा रहेगा यह महीना, मिलेंगे शुभ समाचार

Monthly Rashifal 1 to 29 February 2024: हिंदू पंचांग के अनुसार, इस महीने की शुरुआत माघ माह के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि से हुई है. यह महीना आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें मासिक राशिफल. 

 

1/7

मेष राशि: यह महीना आपके लिए सफलता दिलाने वाला रहेगा. आपके रुके हुए सभी कार्य पूरे होंगे. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. इस माह आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. 

2/7

तुला राशि: व्यापारियों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपको अच्छा-खासा लाभ मिलेगा. अगर आप नया काम शुरू करना चाहते हैं तो भी यह माह अच्छा है. 

3/7

कर्क राशि: आपके लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा. संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिलेंगे. आप अपने घर धार्मिक कार्य भी करा सकते हैं. महिलाओं के लिए यह माह व्यस्त रहेगा. 

4/7

मकर राशि: आपके लिए यह माह मिलाजुला रहेगा. व्यापारियों का काम कम ही चलेगा. कार्यस्थल पर किसी से कहासुनी हो सकती है. आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. 

5/7

वृश्चिक राशि: यह माह आपको तरक्की दिलाने वाला रहेगा. आत्मविश्वास बढ़ेगा. जो जातक जॉब की तलाश कर रहे हैं उन्हें इस माह गुड न्यूज मिल सकती है. 

6/7

कुंभ राशि: यह माह आपके लिए मिलाजुला रहेगा. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. आपकी पुरानी परेशानियां दूर होंगी. दांपत्य जीवन में अच्छा होगा. आप कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं. 

 

7/7

मीन राशि: व्यापार में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी. आपको आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य संबंधी समस्या रह सकती है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)