Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2409453
photoDetails0hindi

Monthly Rashifal: मेष से लेकर मीन तक, जानें सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा यह महीना

हिंदू पंचांग के अनुसार, इस महीने की शुरुआत भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि से हुई है. जानें आपके लिए साल का नौवां महीना कैसा रहेगा.  

1/12

मेष राशि वालों के लिए सितंबर का महीना लाभ देने वाले रहेगा. इस महीने आपके अच्छे कॉन्टेक्ट बनेंगे, जिनसे आपको लाभ मिलेगा. कार्यस्थल पर बॉस के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा. 

 

2/12

वृषभ राशि वाले जातक इस महीने थोड़े चिड़चिड़े रह सकते हैं. आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आता रहेगा. हो सकता है इस माह आपको किसी कार्य में अच्छे परिणाम देखने को ना मिलें. 

 

3/12

मिथुन राशि वालों के लिए यह महीना एनर्जेटिक रहेगा. आप शारीरिक और मानसिक रूप से किसी भी कार्य को करने में एक्टिव रहेंगे. ऐसे में आपकी मेहनत के अच्छे परिणाम भी मिलेंगे. परिवार का महौल भी खुशनुमा बना रहेगा. 

 

4/12

कर्क राशि वालों के लिए यह महीना आलस्य भरा रह सकता है. आपकी सेहत भी काफी खराब रहेगी. वैवाहिक जीवन में तनाव की स्थिति बन सकती है, जिसकी वजह से आप मानसिक रूप से भी परेशान रहेंगे. 

 

5/12

सिंह राशि वालों के लिए सितंबर का महीना अच्छे परिणाम देने वाला रहेगा. आपको परिवार और जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. कार्यस्थल पर आपके कार्य की सराहना होगी. लोग आपके व्यवहार और काम से खुश होंगे.

 

6/12

कन्या राशि वालों के लिए यह महीना थोड़ा परेशानीभरा रह सकता है. ऐसे में आपको परेशान होकर कोई भी बड़ा फैसले लेने की बजाय थोड़ा संयंम रख कर कार्य करना होगा. ऐसे में आपको किसी बड़े और अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेकर चलना होगा. 

7/12

तुला राशि वाले जातकों के लिए सितंबर का महीना सामान्य रहेगा. आपको अपने कार्य पर ज्यादा फोकस करना होगा. नौकरीपेशा जातकों के लिए इस माह के शुरुआती दिन परेशानी भरे रह सकते हैं. 

 

8/12

वृश्चिक राशि वाले जातकों को इस माह अपनी सेहत का खास ध्यान रखना होगा. इस माह आपका सेहत काफी खराब रहेगी. अगर व्यापार की बात की जाए तो व्यापारियों के लिए यह महीना अच्छा मुनाफा देने वाला साबित होगा. 

 

9/12

धनु राशि के जातक सितंबर में निजी जीवन को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. इस महीने आपको निवेश संबंधित मामलों में बड़े फैसले लेने पड़ सकते हैं. महिलाएं अचानक धार्मिक यात्रा पर जा सकती हैं.  

 

10/12

मकर राशि वालों को इस महीने अपने कार्य को लेकर ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. पैसों के लेन-देन को लेकर किसी से विवाद हो सकता है.  माह के अंत में शुभ समाचार मिलेंगे. युवा दूसरी जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं. 

 

11/12

कुंभ राशि वालों के जीवन में इस माह उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. कार्यस्थल पर बॉस से अनबन रहेगी. कार्यस्थल पर आपके खिलाफ साजिश की जा सकती है. आपका वर्क लोड़ बढ़ेगा. 

 

12/12

मीन राशि वालों को इस माह अपने गुस्से पर काबू रखना होगा. ज्यादा गुस्सा करना आपको परेशानी में डाल सकता है. इस महीने आपको अपने किसी करीबी से धोखा मिल सकता है. कोशिश करें किसी की बातों में आकर भरोसा ना करें. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)