Rashifal: वृष वृश्चिक मकर और सिंह राशि वाले जानें अपना आज का राशिफल

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है.

1/5

सिंह राशि के लोग पुरानी बातों को सोचकर परेशान रह सकते हैं. इस राशि की महिलाओं को आज थकान महसूस रह सकते हैं. प्रॉपर्टी डीलर्स को फायदा मुनाफा मिल सकता है.

2/5

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज थोड़ी सी लापरवाही भी भारी पड़ सकती है. आपको आज सावधान रहना होगा. किसी से बहस न करें और लोहे की चीजों से बचकर रहें.

3/5

वृष राशि वालों को व्यापारिक साझेदारों से अच्छे संबंध बनाए रखने की जरूरत है. दोस्तों के साथ बाहर जा सकते हैं. आज आपको किसी से पैसों का लेन-देन करना भारी पड़ सकता है. 

 

4/5

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आप पूरा दिन एक्टिव महसूस करेंगे. आज आप पार्टी के लिए बाहर भी जा सकते हैं. किसी भी काम में आलस्य न दिखाएं. 

5/5

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. आपका दिन अच्छा बीतेगा, आप पूरा दिन एक्टिव महसूस करेंगे. इस राशि के युवाओं के लिए भी आज का दिन अच्छा है आज आपको अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

photo-gallery