photoDetails0hindi

Rashifal: सिंह कुंभ मेष और तुला राशि वालों की होगी आज बल्ले, अचानक होगी धन प्राप्ति

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है.

1/6

मेष राशि वाले जातकों का आज का दिन अच्छा बीतेगा, आपकी सेहत अच्छी रहेगी. किसी शादी समारोह में जाने का मौका मिल सकता है. कपड़े और बर्तन के व्यापारियों को मुनाफा मिलेगा. महिलाओं के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. 

2/6

सिंह राशि वालों को जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा. किसी नए शख्स से मुलाकात होगी, जिसके साथ आप आगे जाकर काफी समय तक संपर्क में रह सकते हैं. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. 

3/6

मकर राशि वालों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. संगीत क्षेत्र से जुड़े जातकों को किसी अच्छी जगह गाने का मौका मिल सकता है. जो महिलाएं वर्किंग हैं वे आज परिवार के साथ ट्रिप का प्लान कर सकती हैं. 

4/6

तुला राशि वालों को आज संतान सुख की प्राप्ति हो सकती हैं. शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आप पूरा दिन फ्रेश फील करेंगे. 

5/6

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. किसी पर जल्दी भरोसा न करें. आज आपके जीवन में कुछ ऐसा हो सकता है, जिससे आप परेशान रहेंगे. गृह कलेश की भी संभावना है.   

 

6/6

कुंभ राशि के प्रॉपर्टी डीलर्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, आपको लाभ मिलेगा. अचानक आपको कहीं से धन प्राप्ति हो सकती है. आपके खर्चों में वृद्धि हो सकती है. शाम के वक्त कहीं घूमने जा सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

photo-gallery